ताज़ा खबर
 

महिला को ‘किस’ या ‘प्रेग्नेंट’ करने के बयान पर फंसे अभिनेता-TDP विधायक, पुलिस में शिकायत दर्ज

तेलुगू फिल्म 'सावित्रि' के ऑडियो रिलीज के मौके पर मिस्टर बालाकृष्णा ने कहा कि उनके प्रशंसक यह स्वीकार नहीं करेंगे कि वह सामान्य तरीके से किसी महिला का पीछा करें। उन्होंने कहा, मुझे उस महिला को या तो किस करना होगा या फिर प्रेगनेंट।"

Author हैदराबाद | Updated: March 8, 2016 2:07 PM
Nandamuri Balakrishna, police complaint, Telugu actor N Balakrishna, legislator N Balakrishna, N Balakrishna women remarks, Hyderabadतेलुगू अभिनेता और विधायक नन्दमूरी बालाकृष्णा

तेलुगू अभिनेता और विधायक नन्दमूरी बालाकृष्णा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। उनपर शुक्रवार को हैदराबाद में एक फिल्म समारोह के दौरान महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करने का आरोप है। तेलुगू फिल्म ‘सावित्रि’ के ऑडियो रिलीज के मौके पर बालाकृष्णा ने कहा कि उनके प्रशंसक यह स्वीकार नहीं करेंगे कि वह सामान्य तरीके से किसी महिला का पीछा करें। उन्होंने कहा, मुझे उस महिला को या तो किस करना होगा या फिर प्रेगनेंट।” इस दौरान मंच पर मौजूद महिला काफी असुविधाजनक स्थिति में नजर आई।

56 वर्षीय अभिनेता बालाकृष्णा हिंदुपुर से तेलुगुदेशम पार्टी के विधायक और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबु नायडू के ब्रदर इन्लॉ हैं। वह एन चंद्रबाबु नायडू के बेटे लोकेश के ससुर (फादर इनलॉ) भी हैं।

वाईएसआर कांग्रेस के नेता रोजा और अन्य दूसरे नेताओं ने बालाकृष्णा की टिप्पणी पर सख्त आपत्ति जताई है। रोजा ने कहा, “यदि बालाकृष्णा जैसे वरिष्ठ नेता महिलाओं का सम्मान नहीं करते, तो ऐसे में महिलाओं की स्थिति का सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है। उन्हें (बालाकृष्णा) जरूर माफी मांगनी चाहिए।”

सोमवार को बालाकृष्णा ने माफी मांगते हुए कहा कि वह सिर्फ ये बताना चाहते थे कि उनके प्रशंसकों की उनसे क्या उम्मीदें रहती हैं, उनका मकसद महिलाओं का अपमान करना नहीं था। वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज करने से पहले वे कानूनी प्रावधानों की जांच कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भाजपा के साथ पीडीपी का गठबंधन पिता की वसीयत की तरह: महबूबा
2 वाराणसी: पंडों की छवि सुधारने में जुटी मोदी सरकार, कहलाएंगे पर्यटक मित्र, सीखेंगे अंग्रेजी
IPL 2020
X