राहुल का बिन नाम लिए कवि ने सुनाई लाइन- ‘रायता फैलाकर के, पर्दे सजाकर के, छुट्टी मनाकर के कौन?’, उदित राज ने यूं दिया जवाब, देखें VIDEO

शायर ने कविता में राहुल गांधी को इशारों में ड्रामेबाज कहा तो उदित राज ने जवाब में कहा, “अगर आप ड्रामे की बात कर रहे हैं, तो ये क्वालिटी मोदीजी की है।”

Republic Bharat, Arnab Goswami, Republic tv Debate, Poochta Hai Bharat,
कांग्रेस नेता डॉ उदित राज।

बिहार चुनाव में जीत के बाद जहां भाजपा नेता 2021 के चुनावी राज्यों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस आलाकमान इस वक्त शीर्ष नेतृत्व पर बदलाव को लेकर उलझा हुआ है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा गया कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा इस वक्त अलग-अलग जगहों पर छुट्टी मना रहे हैं। इसी को लेकर शनिवार को एक टीवी शो में शायर गौरव चौहान ने राहुल पर कविता के जरिए निशाना साधा।

गौरव चौहान ने कहा, “मैं एक नेता की पहेली आपके सामने रख रहा हूं और आपको बताना है कि वह नेता कौन है। मुझे कॉन्फिडेंस नहीं, ओवरकॉन्फिडेंस है कि आप लोग उस नेता का नाम बताएंगे आखिरी में।” चौहान ने डॉन फिल्म के ‘मैं हूं डॉन’ गाने की धुन में कविता सुनाई और कहा- “कांग्रेस वालों जरा पहचानो और बताओ वो है कौन, वो है कौन, वो है कौन, वो है, वो है, वो है कौन?” पहली हिंट- “अपनी मां के सपनों का भावी जो प्राइम मिनिस्टर है, ये हैं वही। पीछे खड़े हैं जीजा जी, आगे खड़ीं जिनके सिस्टर जी, ये हैं वही।”

दूसरी हिंट- “संसद में झपकी लें, मोदी को झप्पी दें, अखियों को मारे थे कौन? कांग्रेस वालों जरा पहचानो और बताओ वो हैं कौन?” आखिरी हिंट- “यूपी में अखिलेश की साइकिल पंचर कहा दें जो, ये हैं वही। लालू के लालों की बिहार में लालटेन बुझा दें जो, ये हैं वही। सबसे घातक हिंट- रायता फैलाकर के पर्दे सजाकर के छुट्टी मनाता है कौन?

इस पर कांग्रेस नेता उदित राज ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि आप हमारे नेता राहुल गांधी के बारे में बात कर रहे हैं। उदित राज ने कहा,”अगर आप ड्रामे की बात कर रहे हैं, तो ये क्वालिटी मोदीजी की है, अगर राहुल जी की होती, तो मोदीजी पीएम न बन पाते। ये देश अफवाहों से चलता है, गुमराह से चलता है। इतनी बड़ी कुर्बानी, पर कोई क्रेडिट नहीं दे रहा। ये देश भुगतेगा, सिर्फ कांग्रेस नहीं भुगतेगी।”

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट