ताज़ा खबर
 

कोरोना टीका लेते वक्त नरेंद्र मोदी के हाथ में था मास्क, कांधे पर असमिया गमछा; बोले लोग- वाकई हमारे PM ‘कैमराजीवी’ हैं

टीका लेते वक़्त पीएम के कंधे पर असमिया गमछा था और उन्होने मास्क हाथ में पकड़ रखा था। पीएम की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग उन्हें 'कैमराजीवी' कह कर बुला रहे हैं।

narendra Modi, pm modi covid vaccine, twitter troll, covid-19 vaccine, PM, AIIMSप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन का पहला डोज लिया।(twitter/narendra Modi)

देशभर में कोरोना वायरस टीकाकरण का दूसरा चरण आज से शुरू हो रहा है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन का पहली डोज लिया। टीका लेते वक़्त पीएम के कंधे पर असमिया गमछा था और उन्होने मास्क हाथ में पकड़ रखा था। पीएम की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग उन्हें ‘कैमराजीवी’ कह कर बुला रहे हैं।

पुदुच्चेरी की रहने वाली सिस्टर पी निवेदा ने आज सुबह 6.25 बजे पीएम को भारत बायोटेक की Co Vaxin का डोज़ दिया। पीएम मोदी को दूसरा डोज़ 28 दिन बाद लगाया जाएगा। टीका लगवाते हुए पीएम ने एक तस्वीर अपने ट्विटर से शेयर की है। जिसके बाद यूजर्स उनपर निशाना साध रहे हैं। इसपर एक यूजर ने लिखा “फ़ोटो खिंचवाने के लिए मास्क निकालना जरूरी है?? वाकई हमारे देश का प्रधानमंत्री कैमराजीवी है।” डांस ऑफ डेमॉक्रसी नाम के एक यूजर ने लिखा “ये देखिये ‘कैमराजीवी’.. फोटो का इतना शौक है कि चाचा ने मास्क भी नहीं पहना।”

अनु नाम के एक यूजर ने लिखा “समझदार लोग कोरोना प्रोटोकाल को फॉलो करते हैं और मास्क पहनते हैं और क्या आप लोगों ने असमिया गमछा देखा ?” कांग्रेस की एक विधायक शकुंतला साहू ने लिखा “साहेब अपको एक नहीं तीनों वैक्सीन को एक साथ लेना था।” एक यूजर ने लिखा “सबसे अधिक नोबेल पुरस्कार विजेता बंगाल से आते हैं और सबसे अधिक बैंक लुटेरे गुजरात से।” एक यूजर ने लिखा “वाह मोदीजी वाह आप वहां भी कैमरा लेकर चले गए। गज़ब आदमी हो।”

वैक्सीन लगवाने के बाद पीएम मोदी ने कहा, ”कोरोना वायरस के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेज़ी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है वो उल्लेखनीय है. जो लोग वैक्सीन लेने योग्य हैं, मैं उन सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील करता हूं. साथ मिलकर भारत को कोरोना मुक्त बनाते हैं।”

कई नेताओं ने मोदी के इस कदम की तारीफ की है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना संकट के दौर में देश की अगुवाई कर रहे हैं और प्रेरणा देने का काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने वैक्सीन लगवाकर देश को संदेश दिया है कि वैक्सीन पूरी तरह से सेफ है।

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू की ओर से भी ट्वीट किया गया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की डोज लेकर देश को संदेश दिया है और वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित किया है। वहीं शिवसेना की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। प्रियंका ने ट्वीट में लिखा कि पीएम मोदी ने कोवैक्सीन का टीका लगवाया, जो अच्छी खबर है। इससे सभी तरह की शंकाएं दूर होंगी और लोग इस वैक्सीन को लगवाएंगे।

Next Stories
1 iPhone चोरों का जिक्र कर अपनी ही पार्टी के IT सेल पर BJP सांसद ने किया ट्वीट, कही ये बात
2 कोरोनाः PM को मिली कौन सी वैक्सीन, किसने लगाई और सुबह ही क्यों? जानिए
3 महंगाई की दोहरी मार! फिर बढ़े घरेलू सिलेंडर के दाम, 25 रुपए का इजाफा; कमर्शियल में भी 95 रुपए की वृद्धि
कोरोना LIVE:
X