ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी की बीमारी से पीएम मोदी चिंतित, जल्‍द ठीक होने के लिए की कामना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के ठीक होने की कामना की है। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री जेपी नड्डा ने सोमवार को यह जानकारी दी।

Author नई दिल्‍ली | Updated: May 16, 2016 6:14 PM
rahul Gandhi, narendra Modi Suit, Guinness book of World Records, rahul Gandhi Modi Suit, rahul Gandhi vs narendra modi, rahul Gandhi News, rahul Gandhi latest Newsएक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी। (PTI File Photo)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के ठीक होने की कामना की है। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री जेपी नड्डा ने सोमवार को यह जानकारी दी। नड्डा ने ट्वीट किया, ”पीएम मोदी से राहुल गांधी की अस्‍वस्‍थता के बारे में पता चला। वे उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर काफी चिंतित हैं। पीएम की चिंताओं को देखते हुए उनके स्‍वास्‍थ्‍य के बारे पूछा और उनके जल्‍द ठीक होने की कामना की।’

राहुल गांधी पिछले सप्‍ताह बीमार हो गए थे। इसके चलते उन्‍होंने पुदुचेरी, तमिलनाडु और केरल में दो दिन की चुनावी यात्रा भी रद्द कर दी थी। उन्‍हें तेज बुखार बताया जा रहा है। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि उन्‍हें अभी भी तेज बुखार है और डॉक्‍टर्स ने आराम करने की सलाह दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उज्बेकिस्तान की लड़की ने शादीशुदा पर लगाया रेप का आरोप, बोली- प्यार में फंसाकर बुलाया था भारत
2 आसाराम की रिहाई को लेकर समर्थकों ने मचाया उत्पात, संसद मार्ग पर की तोड़फोड़
3 विज्ञापनों पर हर दिन 16 लाख खर्च करती है अरविंद केजरीवाल सरकार
ये पढ़ा क्या?
X