ताज़ा खबर
 

‘शी जिनपिंग बंकर में बैठे हैं नरेंद्र मोदी सरहद पर’, पीएम के लद्दाख पहुंचने पर सोशल मीडिया पर लोग बांध रहे तारीफों के पुल

पीएम मोदी शुक्रवार सुबह (3 जुलाई) ही लद्दाख के नीमू पहुंच गए, उनके साथ सीडीएस जनरल बिपिन रावत और आर्मी चीफ एमएम नरवणे मौजूद रहे।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: July 3, 2020 1:04 PM
PM Modi. India-China tension, Ladakhलद्दाख के निमू में सैनिकों के साथ बॉर्डर के हालात की जानकारी लेते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अचानक ही लद्दाख पहुंच गए। यहां उन्होंने आर्मी, एयरफोर्स और आईटीबीपी के जवानों के साथ बातचीत की और चीन के साथ सीमा तनाव पर जानकारी ली। पीएम के इस दौरे पर जवानों ने भारत माता की जय के साथ वंदे मातरम के नारे लगाए। लद्दाख के इन नजारों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। कई भाजपा नेताओं ने इस सिलसिले में ट्वीट भी किए हैं। वहीं कई लोगों ने इसे सेना को जोश देने वाला मौका बताया है।

भाजपा नेता डॉक्टर सुधांशु त्रिवेदी ने एक कविता पोस्ट करते हुए कहा, पीएम नरेंद्र मोदी जी ने लेह जा राष्ट्र की अखंडता के प्रति अपने दुर्घर्ष दृढ़ निश्चय का परिचय दिया है।” वहीं, भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्विटर पर पीएम मोदी की लद्दाख की तस्वीर पोस्ट कर लिखा, “सौगंध मुझे इस मिट्टी की।”

लद्दाख में चीन से तनाव के बीच लद्दाख पहुंचे पीएम मोदी

पीएम मोदी के इस दौरे पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी। मृत्युंजय नाम के एक यूजर ने कहा, “शी जिनपिंग बंकर में बैठे हैं और नरेंद्र मोदी सरहद पर।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मनमोहन जी ने तो अरुणालचल दौर रदद् किया था, चीन की धमकियों से डर कर, काश मोदीजी ओर 10 साल पहले PM बनते, चीन का भी पाकिस्तान जैसा हाल होता।”

ट्विटर हैंडल @MukeshMishraDev ने कहा, “ये हैं शेर जो अकेले हर सेना पे भारी है।” यूजर @bhavinraj76 ने कहा, “यूं ही नहीं साहब वो भारतवासी के दिलो पर राज करता है। देशभक्ति का नशा उन पर सवार है जो उन्हें खास बनाता है।”

सेलिब्रिटी लेखक प्रसून जोशी ने कहा, “पीठ नहीं, हम सीना हैं। शीश उठा कर जीना है। हमारे सशस्त्र बलों के साथ मजबूती और पीएम मोदी लेह में।” लेखक-इतिहासकार विक्रम संपत ने कहा कि मोदी के लेह में पहुंचने से एक अहम और कड़ा मैसेज गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चीन से तनातनी के बीच अचानक लद्दाख पहुंचकर नरेंद्र मोदी ने चौंकाया, जाना था RM को पहुंच गए PM
2 सरकार प्राइवेट लैंड पर नई रेल लाइन बनाकर चलाए प्राइवेट ट्रेन, आम आदमी पर डाका क्यों? कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने पूछे तीन सवाल
3 …तो संजय गांधी के नक्शे कदम पर चल रहीं प्रियंका? यूपी में बेस बनाकर दोहराना चाह रही 1980 की कामयाबी की कहानी
ये पढ़ा क्या?
X