ताज़ा खबर
 

Coronavirus के खिलाफ PM नरेंद्र मोदी ने जलाया ‘महादीप’, ट्रोल्स बोले- लोग मर रहे, PPE किट पर भी डालें प्रकाश

इसी बीच, @Shafqat17718450 ने समाचार एजेंसी को टैग करते हुए तंज कसा कि आप लोग कभी भी कैमरा मत मिस नहीं करते हैं। वहीं, @ali_iamshah ने कटाक्ष करते हुए लिखा- घर में लोग ऊब गए थे। आज तरो-ताजा महसूस कर रहे होंगे।

नई दिल्ली स्थित आवास पर रात नौ बजे रविवार को पीएम ने भी दीप जलाया। (फोटोः ANI)

कोरोनावायरस के खिलाफ जंग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार रात अपने आवास पर महादीप जलाया। रात ठीक नौ बजे नई दिल्ली स्थित उनके आवास पर बत्तियां बुझा दी गई थीं, जिसके बाद वह दीया लेकर आए और महादीप प्रज्जवलित किया। पीएम के अलावा इस दौरान देश के कई हिस्सों में आम से लेकर खास तक ने कोरोना के खिलाफ एकजुटता, सकारात्मकता और दृढ़ निश्चय दर्शाने के लिए लोगों ने अपने-अपने घरों पर दीया, मोमबत्ती, मोबाइल फ्लैश लाइट और टॉर्च जलाईं।

पीएम के दीया जलाने से जुड़े वीडियो पर कुछ लोगों ने उनकी आलोचना भी की, जबकि कई ने उस पर मजे लिए। ट्विटर पर @Insane_suraj नाम के हैंडल से कहा गया कि देश में लोग अस्पतालों में मर (कोरोना) के कारण मर रहे हैं।

COVID-19 in India LIVE Updates

वहीं, @imkhan5csn ने एक कार्टून शेयर किया, जिसमें पीएम मोदी मोमबत्ती लिए थे। उनके पास स्वास्थ्य विभाग की ओर से एक मुंह पर पट्टी बंधा शख्स मन ही मन कहता नजर आ रहा था कि कुछ लाइट यहां भी दिखा दीजिए। पीपीई स्टॉक को भी चेक करने की जरूरत है।

इसी बीच, @Shafqat17718450 ने समाचार एजेंसी को टैग करते हुए तंज कसा कि आप लोग कभी भी कैमरा मत मिस नहीं करते हैं। वहीं, @ali_iamshah ने कटाक्ष करते हुए लिखा- घर में लोग ऊब गए थे। आज तरो-ताजा महसूस कर रहे होंगे।

Coronavirus in Indian States LIVE Updates

दरअसल, मोदी ने शुक्रवार को लोगों से अनुरोध किया था कि वे कोरोना वायरस को हराने में देश के ‘‘सामूहिक संकल्प’’ का प्रदर्शन करने के लिए पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए अपने घरों की बत्ती बुझाएं और मोमबत्ती, दीये या मोबाइल फोन की लाइट या टॉर्च जलाएं।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना संकट के बीच देश में आम से लेकर खास की मनी ‘दिवाली’, PM की अपील पर 9 मिनट तक जले दीये-मोमबत्तियां
2 EPFO अंशधारकों के लिए अच्छी खबर! जन्मतिथि प्रमाण के तौर पर Aadhaar Card होगा ऑनलाइन स्वीकार
3 ‘COVID-19 पर PM नरेंद्र मोदी संग बैठक को न मिला न्यौता’, बोले असदुद्दीन ओवैसी- ये तो बेइज्जती है