PM Narendra Modi Sould get side role in Kapil Sharma show says Congress - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कांग्रेस का पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना- मजाक करने का इतना शौक है तो कपिल शर्मा शो में दिला देंगे साइड रोल

पीएम मोदी ने बुधवार को महाराजगंज में की गई एक रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक बनाया था।

पीएम ने कहा था, ‘कांग्रेस के पास ऐसे होनहार लोग हैं जो नारियल का जूस इंग्लैंड में बेचेंगे’।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर दिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा है कि पीएम को उपहास उड़ाने से पहले तथ्यों को ठीक से जांच लेना चाहिए। “नारियल का जूस” वाले बयान पर बोलते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “मोदी जी टिप्पणी करने और जोक्स मारने में एक्सपर्ट हो गए हैं। अगर वह राहुल गांधी की स्पीच ध्यान से सुनेंगे तब उन्हें सच्चाई का पता लगेगा और फिर कभी ऐसी मजाकिया टिप्पणा नहीं करेंगे।” पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, “शासन की वजाय अगर मोदी जी को मजाक करने का इतना ही शौक है तो मैं नवजोत सिंह सिद्धू से बात करके उन्हें कपिल शर्मा शो में एक साइड रोल दिला दूंगा।”

बता दें कि पीएम मोदी ने बुधवार को महाराजगंज में की गई एक रैली में राहुल गांधी का मजाक बनाया था। उन्होंने कहा था, “कांग्रेस का एक ऐसा नेता हैं, बड़े कमाल के नेता हैं। वे कल मणिपुर गए थे। उन्होंने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि अब वे मणिपुर में नारियल का जूस निकालेंगे और इंग्लैंड में बेचेंगें। गरीब से गरीब बच्चे को मालूम है कि नारियल का पानी होता है, जूस नहीं। अब नारियल होता है केरल में और वे कहते हैं कि मणिपुर में इसका जूस निकालेंगे। अब कांग्रेस के पास ऐसे होनहार लोग हैं जो नारियल का जूस इंग्लैंड में बेचेंगे और यूपी में आलू की फैक्ट्री लगाएंगे।”

यहां पीएम मोदी ने मणिपुर के इंफाल में की गई राहुल गांधी की रैली का जिक्र किया था। हालांकि 28 फरवरी को हुई इस रैली में राहुल गांधी ने नारियल का जिक्र तक नहीं किया था, वह तो अनानास की बात कर रहे थे। राहुल गांधी ने कहा था, “यहां (मणिपुर में) आप नींबू उगाते हैं, नारंगी उगाते हैं, अनानास उगाते हैं… मैं उम्‍मीद करता हूं कि ऐसा दिन आएगा जब लंदन में बैठकर कोई अनानास का जूस पिएगा और बॉक्‍स पर लेबल देखेगा ‘मेड इन मणिपुर’।”

देखें संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App