ताज़ा खबर
 

CAA विरोधियों पर बरसे PM मोदी- PAK से आए पीड़ितों के समर्थन में निकालिए जुलूस, आखिर उनके जुल्मों पर मुंह पर ताले क्यों?

PM Modi, Karnataka: पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर आपको आंदोलन करना ही है तो पाकिस्तान के पिछले 70 साल के कारनामों के खिलाफ आंदोलन करना चाहिए, आवाज उठानी चाहिए।

कर्नाटक में रैली को संबोधित करते पीएम नरेंद्र मोदी फोटो- एएनआई

PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय कर्नाटक के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने तुमकुरु में एक रैली को संबोधित करते हुए नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर आपको नारे लगाने ही हैं तो पाकिस्तान में जिस तरह अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा है, उसे जुड़े नारे लगाइए। अगर आपको जुलूस निकालना ही तो पाकिस्तान से आए हिंदू-दलित-पीड़ित-शोषितों के समर्थन में जुलूस निकालिए। पीएम ने कहा कि लेकिन कांग्रेस के लोग और उनके साथी दल और उनका बनाया इकोसिस्टम भारत की संसद के खिलाफ ही उठ खड़ा हुआ है।

मुंह पर ताले क्यों: पीएम मोदी ने कहा कि आज हर देशवासी के मन में सवाल है कि जो लोग पाकिस्तान से अपनी जान बचाने के लिए, अपनी बेटियों की जिंदगी बचाने के लिए यहां आए हैं, उनके खिलाफ तो जुलूस निकाले जा रहे हैं लेकिन जिस पाकिस्तान ने उनपर ये जुल्म किया, उसके खिलाफ इन लोगों के मुंह पर ताले क्यों लगे हुए हैं?

Hindi News Today, 2 January 2020 LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कांग्रेस पर साधा निशाना: रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कुछ हफ्ते पहले ही संसद ने CAA बनाने का ऐतिहासिक काम भी किया है। लेकिन कांग्रेस के लोग और उनके साथी दल और उनका बनाया इकोसिस्टम भारत की संसद के खिलाफ ही उठ खड़ा हुआ है। जैसी नफरत वो हमसे करते हैं, ऐसा ही स्वर अब देश की संसद के खिलाफ दिख रहा है।

पाकिस्तान पर बोला हमला: पीएम ने कहा कि जो लोग आज भारत की संसद के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं, मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की हरकतों को बेनकाब करने की जरुरत है। अगर आपको आंदोलन करना ही है तो पाकिस्तान के पिछले 70 साल के कारनामों के खिलाफ आंदोलन करना चाहिए, आवाज उठानी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 खरीदारी के लिए कार्ड ले जाने का झंझट खत्म, सिर्फ Aadhaar नंबर के जरिए करें पेमेंट, जानें- BHIM-Aadhaar-SBI App की खूबियां
2 तीन राज्यों में चुनावी मात और CAA, NRC पर झटके के बाद बीजेपी ने बदली रणनीति, क्षेत्रीय दलों को देने लगी भाव, JDU हो सकता है मोदी कैबिनेट में शामिल
3 Kerala Karunya Plus Lottery KN-297 Today Results 02.01.2020: लॉटरी के नतीजे जारी, इस टिकट नंबर को लगा है पहला इनाम
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit