ताज़ा खबर
 

फिल्मी सितारों संग पीएम मोदी: दोनों खान को देख टि्वटर यूजर्स कर रहे दिलचस्प कमेंट, इंदिरा काल से भी हो रही तुलना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक आवास पर हुए इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, कंगना रनौत और विक्की कौशल जैसे सितारे शामिल हुए।

Author नई दिल्ली | Updated: October 20, 2019 8:02 PM
पीएम मोदी के साथ शाहरुख खान और आमिर खान। (image source-twitter)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर आयोजित हुए एक कार्यक्रम में फिल्मी सितारों और फिल्म निर्माताओं से मुलाकात की। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने ‘चेंज विदइन’ नामक एक थीम वीडियो भी जारी किया। फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने महात्मा गांधी को विशेष श्रद्धांजलि देने के लिए आठ प्रमुख कलाकारों के साथ यह वीडियो शूट किया है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक आवास पर हुए इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, कंगना रनौत और विक्की कौशल जैसे सितारे शामिल हुए। इनके अलावा एकता कपूर, राजकुमार हिरानी, बोनी कपूर, कपिल शर्मा, सोनू निगम और कला जगत से जुड़ी कई अन्य हस्तियां भी शामिल हुई।

वहीं पीएम मोदी की फिल्मी सितारों से मुलाकात पर ट्विटर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने इस कार्यक्रम से पीएम मोदी के साथ शाहरुख खान और आमिर खान की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा ‘खान्स का नामकरण…।’ वहीं एक अन्य यूजर ने पीएम मोदी की फिल्मी सितारों के साथ वाली तस्वीर की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की उस वक्त के फिल्मी सितारों के साथ वाली तस्वीर से की।

वहीं एक मोदी सरकार पर निशाना साधा और लिखा कि देश की अर्थव्यवस्था बुरे दौर में है। भारत का हेल्थकेयर सिस्टम स्तरीय नहीं है, देश में बैंकिंग फ्रॉड बढ़ गए हैं और पीएम मोदी इन समस्याओं को सुलझाने के लिए काम कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने देश में बढ़ रही सांप्रदायिकता के मुद्दे पर भी निशाना साधा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प. बंगाल: गैर मर्द से संबंध के शक में गांववालों ने महिला को पीटा, घसीटा फिर निर्वस्त्र कर घुमाया
2 भाजपाई मंत्री का दावा- आवारा गायें खा रही थीं नॉन वेज, करवा रहा इलाज, पांच दिन में बन जाएंगी शाकाहारी
3 ‘धनतेरस पर सोना नहीं, तलवार खरीदें’, भाजपा नेता की नसीहत- राम मंदिर पर फैसला आने के बाद आएगा काम