ताज़ा खबर
 

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कट्टर आलोचक से मिलने अस्पताल पहुंचे पीएम मोदी, खड़े नहीं हो पाए तो थाम लिया हाथ!

फोटो में दिख रहा है कि अस्पताल के एक कमरे में अरुण शौरी ठीक से खड़े नहीं हो पा रहे हैं। पीछे से उन्हें एक शख्स पकड़े हुए है। पीएम मोदी ने भी उनका हाथ थाम रखा है।

Author नई दिल्ली | Published on: December 8, 2019 7:55 PM
पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण शौरी से मिलते पीएम मोदी। (इमेज सोर्स- ट्विटर/पीएम मोदी)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कट्टर आलोचक और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी से रविवार (08 दिसंबर) को पुणे के एक अस्पताल में जाकर मुलाकात की। पीएम ने इस मुलाकात की सूचना और फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की। उन्होंने लिखा, “पुणे में मैंने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी जी से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उनसे बहुत अच्छी और सकारात्मक बातचीत हुई। उनके स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।”

एक फोटो में दिख रहा है कि अस्पताल के एक कमरे में अरुण शौरी ठीक से खड़े नहीं हो पा रहे हैं। पीछे से उन्हें एक शख्स पकड़े हुए है। पीएम मोदी ने भी उनका हाथ थाम रखा है। दूसरी तस्वीर में पीएम मोदी और अरुण शौरी किलखिलाकर हंसते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि 78 वर्षीय अरुण शौरी पिछले दिनों लवासा में अपने घर के पास बेहोश होकर गिर गए थे। उन्हें शरीर के पिछले हिस्से में चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुरुआत में उन्हें नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया था लेकिन बाद में शौरी को रूबी हॉल हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था।

अरुण शौरी देश के मशहूर पत्रकार हैं। पहले वो बीजेपी में थे। अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में अरुण शौरी विनिवेश मंत्री बनाए गए थे। वाजपेयी जी ने विनिवेश मंत्रीलय का गठन किया था। पिछले साल शौरी ने राफेल घोटाले में पीएम मोदी के खिलाफ पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा और मशहूर वकील प्रशांत भूषण के साथ मोर्चा खोलते हुए प्रेस कॉन्फ्रेन्स किया था और कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। तब शौरी ने आरोप लगाया था कि पीएम मोदी ने देश की सुरक्षा के साथ बड़ा खिलवाड़ किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 देवेंद्र फडणवीस बोले- पीएम मोदी से मीटिंग का हवाला दे गठबंधन करने पहुंचे थे अजित पवार? NCP विधायकों से भी कराई गई थी बात
2 बिना नाम लिए राहुल गांधी को उपराष्ट्रपति ने दी नसीहत- ‘यूं देश का नाम मत बदनाम करो’, पीएम मोदी का पुराना वीडियो निकाल शेयर कर रहे लोग
3 दिल्ली में बाजार भाव से 25 फीसदी कम कीमत पर मिलेगी शराब, सरकार ने जारी किया यह आदेश
ये पढ़ा क्या?
X