ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे को किया फोन, जानिए क्या हुई बात

दोनों नेताओं ने महाराष्ट्र में कोरोनावायरस की स्थिति को लेकर चर्चा की। इसके साथ ही उद्धव ठाकरे और नरेंद्र मोदी के बीच इस संबंध में किए जा रहे उपायों के बारे में बातचीत हुई।

coronavirus, coronavirus in india, PM Modi, coronavirus in Maharashta, CM Uddhav Thackeray, coronavirus situation in Maharashtra, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindiराज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 32 हो गई है। (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच रविवार को फोन पर बातचीत हुई। दोनों नेताओं ने महाराष्ट्र में कोरोनावायरस की स्थिति को लेकर चर्चा की। इसके साथ ही उद्धव ठाकरे और नरेंद्र मोदी के बीच इस संबंध में किए जा रहे उपायों के बारे में बातचीत हुई।

दोनों नेताओं की बीच सुबह 11 बजे बातचीत हुई। समाचार एजेंसी एएनआई के सूत्रों के हवाले से खबर दी कि बातचीत राज्य और केंद्र सरकार की तरफ से स्थिति से निपटने के लिए किए जा रहे उपायों पर केंद्रित थी। ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार की तरफ से किए जा रहे उपायों की जानकारी प्रधानमंत्री को दी

इससे पहले महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में रविवार को 59 वर्षीय एक महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। इसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 32 हो गई है। अधिकारी ने कहा, ””महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है।

महिला रूस और कजाखस्तान की यात्रा करके लौटी थी। उसे औरंगाबाद में धूत अस्पताल में पृथक रखा गया है।” दूसरी तरफ कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई तेज करते हुए मुंबई में रेलवे प्रशासन ने लोकल ट्रेनों के साथ-साथ लंबी दूरी की ट्रेनों को भी संक्रमण मुक्त करना शुरू कर दिया है। लोकल ट्रेनों में हर दिन करीब 80 लाख यात्री सफर करते हैं।

मध्य रेलवे के अनुसार, सभी डिब्बों में पकड़ने के हैंडल, दरवाजों के हैंडल, दरवाजों की कुंडी, प्रवेश द्वार, खिड़कियों, बिजली के स्विच और लोकल ट्रेनों के अंदर तथा ट्रेनों के बाहर अन्य हिस्सों को कीटाणुनाशकों के इस्तेमाल से साफ किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Madhya Pradesh Govt Crisis Updates: भोपाल के लिए रवाना हुए भाजपा विधायक, फ्लोर टेस्ट पर अभी संशय बरकरार
2 Video: कोरोना वायरस के कारण बंद हुआ कॉलेज, काराकोरम, ‘जय कोरोना’ के नारे पर नाचे आईआईटी के छात्र
3 Kerala Pournami Lottery RN-434 Results: रिजल्ट जारी, इनकी लगी 80 लाख रुपए की लॉटरी