ताज़ा खबर
 

सूरत: 4 साल की बच्ची के चलते रुक गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला

बच्ची का नाम नैंसी गोंदालिया है। बच्ची के पिता सूरत में हीरा कामगार हैं।

सूरत में पीएम की कार के पास पहुंच गई बच्ची।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी के जवानों के हाथ पांव तब फूल गए जब अचानक सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए पीएम की गाड़ी के पास एक बच्ची बहुंच गई। ये वाकया तब पेश आया जब प्रधानमंत्री का सूरत में काफिला किरण मल्टी सुपर स्पेशिएलिटी हास्पिटल एंड रिसर्च सेंटर से निकलकर एयरपोर्ट की तरफ जा रहा था। 4 साल की बच्ची को पीएम की गाड़ी के पास आता देख सुरक्षाकर्मी ने उसे रोकते हुए वापस लौटने का इशारा किया तभी प्रधानमंत्री की नजर उस बच्ची पर पड़ी। बच्ची को देखते ही पीएम ने अपने सुरक्षाकर्मी को इशारा किया और उस बच्ची को अपने पास बुलाने को कहा। पीएम की परमिशन मिलने के बाद सुरक्षकर्मी बच्ची को खुद पीएम की कार तक ले गए। प्रधानमंत्री ने उस बच्ची को अपनी गाड़ी के अंदर बुला लिया।पीएम ने उससे खुछ बातें की और फिर वह बच्ची खुश होकर वापस अपने परिजनों के पास भीड़ में लौट गई। बच्ची का नाम नैंसी गोंदालिया है। बच्ची के पिता वहीं सूरत में हीरा कामगार हैं।

आपको बता दें कि सूरत दौरे के दूसरे दिन (17 अप्रैल) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां के कतारगाम स्थित किरण मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। 400 करोड़ की लागत से बने इस इस अस्पताल का पीएम ने दीप जलाकर उद्घाटन किया। इसके बाद पीएम ने यहां लोगों को संबोधित कर रहे हैं। बता दें कि पाटीदार समाज आरक्षण न मिलने के कारण बीजेपी सरकार से नाराज है। यह हॉस्पिटल पाटीदार समुदाय द्वारा ही बनाया गया है। इसे पाटीदारों को मनाने की कवायद के तौर पर देखा जा रहा है। इसके बाद पीएम एक डायमंड मैन्युफैक्चरिंग यूनिट का भी उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा पूर्णत: अॉटोमैटिक कैटल फीड प्लांट का भी उद्घाटन पीएम करेंगे। इसकी तैयारियां जारी हैं।

गुजरात: सोमनाथ मंदिर में प्रार्थना करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App