ताज़ा खबर
 

मोदी ने दिया ‘रेडार ज्ञान’, कांग्रेस सोशल मीडिया हेड दिव्य स्पंदना ने उड़ाया मजाक

अपने इस ट्वीट के साथ दिव्य स्पंदना ने पीएम मोदी के इंटरव्यू की एक क्लिप भी शेयर की है। जिसमें वह बालाकोट एयर स्ट्राइक के बारे में बात कर रहे हैं।

Narendra Modiप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (PTI Photo)

एक हालिया इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बालाकोट एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कुछ खुलासे किए। जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को खूब ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा विपक्षी नेता भी इसे लेकर पीएम की आलोचना कर रहे हैं। अब कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्य स्पंदना ने भी एक ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। दिव्य स्पंदना ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को संबोधित करते हुए लिखा है कि “आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रडार प्लेन को डिटेक्ट करते हैं, बादल हैं या नहीं इससे फर्क नहीं पड़ता। यदि ऐसा होता तो दूसरे देशों के हवाई जहाज जब चाहे सीमा पार कर फायरिंग कर चले जाते। ऐसा तब होता है, जब आप अतीत में फंसे रहते हो।”

अपने इस ट्वीट के साथ दिव्य स्पंदना ने पीएम मोदी के इंटरव्यू की एक क्लिप भी शेयर की है। जिसमें वह बालाकोट एयर स्ट्राइक के बारे में बात कर रहे हैं। दरअसल पीएम मोदी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब भारतीय वायुसेना पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने वाली थी, तब मौसम खराब हो गया था। जिस पर वायुसेना के शीर्ष अधिकारियों ने खराब मौसम को देखते हुए तारीख बदलने का सुझाव दिया। पीएम ने कहा कि मैंने सुझाव दिया कि मौसम खराब है और बादल हैं, तो इससे विमानों को रडार से बचने में भी मदद मिलेगी, इसके अलावा सीक्रेसी लीक होने का डर था। इसलिए उन्होंने एयर स्ट्राइक करने का आदेश दे दिया।

कांग्रेस नेता संजय झा और सीताराम येचुरी ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी की आलोचना की है। येचुरी ने लिखा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ छेड़छाड़ किया जाना कोई मजाक नहीं है। पीएम मोदी का इस तरह गैर जिम्मेदाराना बयान बेहद नुकसानदेह है। ऐसा कोई व्यक्ति भारत का पीएम नहीं रह सकता है। बता दें कि बीती फरवरी में पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट इलाके में स्थित आतंकी कैंपों पर बमबारी की थी। दावा किया गया था कि इस बमबारी में बड़ी संख्या में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी मारे गए हैं।

Next Stories
1 पीएम नरेंद्र मोदी ने बालाकोट एयरस्ट्राइक से पहले की कहानी बताई, विपक्ष ने पीएम का उड़ाया मजाक
2 अफसर ने मांगा था IPL का कम्प्लीमेंटरी पास, पीएम मोदी ने डेप्युटेशन रद्द कर भेज दिया वापस
3 पीएम मोदी और उनके मंत्रियों ने 5 साल में विदेशी, घरेलू दौरों पर खर्च किए 393 करोड़ रुपये, RTI में खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X