ताज़ा खबर
 

ईशा अंबानी की शादी में मोदी-शाह, सोनिया-राहुल को मिला था न्‍योता!

साल की सबसे महंगी शादी की लिस्ट में शामिल ईशा की शादी में बिजनेस वर्ल्ड, बी टाउन, राजनीति और खेल जगत से जुड़े दिग्गजों ने शिरकत की। यह सब गुप्त रखने की कोशिश की गई थी लेकिन रह नहीं सका।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल।

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की हाल ही में शादी हुई थी। शादी में देश विदेश से मेहमान आए थे। ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ अंबानी के घर एंटीलिया में हुई थी। साल की सबसे महंगी शादी की लिस्ट में शामिल ईशा की शादी में बिजनेस वर्ल्ड, बी टाउन, राजनीति और खेल जगत से जुड़े दिग्गजों ने शिरकत की। विवाह के लिए मेहमानों को भेजे गए निमंत्रण के साथ एक पत्र में अनुरोध पत्र भी था जिसमें शादी के दौरान फोटो खींचने से मना किया गया था। लेकिन, बड़ी संख्या में वॉट्सऐप समेत अन्य सोशल मीडिया में आए फोटो और वीडियो यह दर्शाते हैं कि मेहमानों ने मेजबान की इच्छाओं का सम्मान नहीं किया।

शानदार गहनों से लेकर बड़े-बड़े राजनेता तक शादी में मौजूद रहे, यह कुछ भी गुप्त नहीं रहा। चुनावों की वजह से कुछ राजनेता भारत के सबसे धनी उद्योगपति की बेटी की शादी में नहीं पहुंचे। नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी और राहुल गांधी उन कुछ शीर्ष राजनेताओं में से थे, जो शादी में नहीं पहुंचे। ग्लिटरेटी, फिल्मी सितारों और राजनीतिक दिग्गजों की उपस्थिति के लिए धन्यवाद। वहां मौजूद सेलफोन कैमरों ने महाराष्ट्र और गुजरात के वरिष्ठ अधिकारियों और दिल्ली के प्रमुख नौकरशाहों पर ध्यान केंद्रित करने की जहमत नहीं उठाई।

बता दें कि 8 और 9 दिसंबर को उदयपुर में ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई थी। ईशा अंबानी ने अपनी शादी में डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइन किए हुए ड्रेस पहने थे। 12 दिसम्बर को मुकेश अंबानी के मुम्बई के घर अंटालिया में बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी हुई थी। 14 दिसंबर को मुंबई के जियो गार्डन में ग्रैन्ड रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने जमकर ठुमके लगाए थे। शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर और सुखबीर जैसे पंजाबी सिंगर ने जमकर धूम मचाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App