ताज़ा खबर
 

मुस्लिमों से अपील पर पीएम ने साधा सीएम पर निशाना, ममता का पलटवार- बीजेपी की मीटिंगों में भीड़ नहीं, दिल्ली में बैठ कर रहे साजिश

पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी, आप वैसे तो चुनाव आयोग को गालियां देती हैं, लेकिन हमने ये कहा होता कि सारे हिंदू एकजुट हो जाओ और बीजेपी को वोट दो, तो हमें इलेक्शन कमीशन के 8-10 नोटिस मिल गए होते।

pm modi, mamta banerjee, west bengalपश्चिम बंगाल की चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी (फोटो – पीटीआई)

मंगलवार को पश्चिम बंगाल में भयंकर सियासी घमासान देखने को मिला। राज्य में एक तरफ मतदान हो रहा था तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अलग अलग हिस्सों में चुनाव प्रचार कर रहे थे। रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी के मुसलमान वाले बयान पर जमकर निशाना साधा। वहीं अलीपुरद्वार में लोगों को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने भी प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर हमला बोला। ममता ने कहा कि बीजेपी की रैलियों में कम भीड़ को देखते हुए दिल्ली से साजिश रची जा रही है।

कूचबिहार में लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अभी हाल ही में ममता बनर्जी ने कहा कि सभी मुसलमान एक हो जाओ, वोट बंटने मत दो। ममता बनर्जी ये कह रही हैं, इसका मतलब है कि उनको यकीन हो गया है कि मुस्लिम वोटबैंक भी उनके हाथ से निकल गया है। आगे पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी, आप वैसे तो चुनाव आयोग को गालियां देती हैं, लेकिन हमने ये कहा होता कि सारे हिंदू एकजुट हो जाओ और बीजेपी को वोट दो, तो हमें इलेक्शन कमीशन के 8-10 नोटिस मिल गए होते। सारे देश के एडिटोरियल हमारे खिलाफ हो गए होते। 

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दीदी सवाल पूछ रही हैं कि क्या BJP भगवान है जो उसे पता चल गया है कि पहले दो चरण में बीजेपी को बड़ी जीत मिल रही है। चुनाव में कौन हार रहा है और कौन जीत रहा है ये पता करने के लिए भगवान को कष्ट देने की जरूरत नहीं है। जनता जनार्दन का चेहरा देखकर पता चलता है कि हवा का रुख क्या है। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल का एक बच्चा भी बता सकता है कि ममता दीदी चुनाव हार चुकी हैं।

वहीं अलीपुरद्वार में ममता बनर्जी ने अपनी जनसभा में भाजपा पर तीसरे चरण के मतदान में बूथ लूटने का आरोप लगाया। ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी के लोग बूथ को लूटने की कोशिश कर रहे हैं और तृणमूल के कार्यकर्ताओं पर हमला भी कर रहे हैं। आगे ममता ने कहा कि मंगलवार को मतदान शुरू होते ही मुझे तृणमूल कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की 100 से ज्यादा घटनाओं की जानकारी मिली है। लेकिन चुनाव आयोग ने कोई कार्रवाई नहीं की है। दिल्ली से सुरक्षाकर्मियों को यह आदेश मिला है कि वे बूथ लूटने की घटना होने पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं करें।

बता दें कि मंगलवार को तीसरे चरण में पश्चिम बंगाल में शाम 5:30 बजे तक करीब  77.68% मतदान हुआ। वहीं दूसरे राज्य असम में 78.94%, केरल में 69.95%, पुदुचेरी में 77.90% और तमिलनाडु में 63.47% मतदान हुआ।

Next Stories
1 पश्‍च‍िम बंगाल चुनाव: बीजेपी अध्‍यक्ष ने रद्द की दो रैल‍ियां, दबी जुबान से कम भीड़ बताई जा रही वजह
2 बीजेपी MP ने पूछा- PM मोदी मई में पेरिस, पुर्तगाल जाने वाले हैं? लोग बोले- हम गॉसिप में इच्छुक नहीं, चाहिए रोजगार
3 Piramal Group में अजय पीरामल के ये हैं बड़े मददगार, जानिए- कौन-कौन हैं कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में?
ये पढ़ा क्या?
X