ताज़ा खबर
 

केरल में पीएम का दावा- देख लो दिल्ली वालों, बदल चुकी है हवा, उधर IT रेड पर बिफरे राहुल – हार दिखने पर ऐसा ही करती है बीजेपी

प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में बैठकर जो पॉलिटिकल पंडित केरल के चुनाव का विश्लेषण कर रहे हैं, जब तक वो ये दृश्य नहीं देखेंगे उनको समझ नहीं आएगा कि हवा कैसे बदल चुकी है।

pm modi, kerala, rahul gandhi, IT raidकेरल में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि यहां की हवा बदल चुकी है और यह दिल्ली में बैठे राजनीतिक पंडितों को नहीं दिख रहा है। (फोटो – एएनआई)

प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को केरल के चुनावी दौरे पर थे। इस दौरान पीएम मोदी ने जनसभा में उमड़ी भीड़ को देखते हुए कहा कि दिल्ली के राजनीतिक पंडितों देख लो, केरल की हवा बदल चुकी है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी तमिलनाडु में विपक्षी दलों के नेताओं के घर पर हुई आईटी रेड को लेकर बिफर गए। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा हार को सामने देख कर ऐसा करने लगती है।

केरल में चुनाव प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में बैठकर जो पॉलिटिकल पंडित केरल के चुनाव का विश्लेषण कर रहे हैं, जब तक वो ये दृश्य नहीं देखेंगे उनको समझ नहीं आएगा कि हवा कैसे बदल चुकी है। प्रधानमंत्री का इशारा जनसभा में उमड़ी भीड़ को लेकर था। इसके अलावा उन्होंने केरल में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार मेट्रो मैन श्रीधरन की खूब प्रशंसा की।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मेट्रो मैन श्रीधरन जैसे सम्मानित प्रोफेशनल की सक्रिय भूमिका केरल की राजनीति में एक गेम चेंजर रही है। एक व्यक्ति जिसने सालों तक इतना सब हासिल किया हो, जिसने भारत की प्रगति को गति दी हो, उसने समाज की सेवा करने के लिए बीजेपी को चुना। केरल ने इस बार बीजेपी और एनडीए को चुना है

वहीं तमिलनाडु में विपक्षी दलों के नेताओं के घर पर आईटी रेड होने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर जमकर भड़के। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा को जब भी अपनी हार दिखने लगती है तो वह विपक्षी दलों के नेताओं पर रेड डालना शुरू कर देती है। दरअसल आज शुक्रवार को तमिलनाडु में कांग्रेस की सहयोगी डीएमके के प्रमुख स्टालिन के दामाद सबारीसन के घर पर इनकम टैक्स ने छापेमारी की। इनकम टैक्स ने सबारीसन के घर के अलावा कई अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी की।

केरल में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने पेयजल पहुंचाने का श्रेय केंद्र सरकार को दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि केरल में पीने के पानी की उपलब्धता एक समस्या है। जब NDA सरकार ने जल जीवन मिशन शुरू किया था तब केरल के सिर्फ 25% घरों तक नल से जल की आपूर्ति थी। जब से ये मिशन शुरू हुआ तब से देश में करीब 20% घरों को नल से जल की कनेक्टिविटी मिली है। बता दें कि केरल विधानसभा की सभी 140 सीटों के लिए 6 अप्रैल को मतदान होगा जबकि दो मई को वोटों की गिनती की जाएगी। 

Next Stories
1 कर्नाटकः नियमों को ताक पर रखकर मंत्री ने घर पर लगवाई वैक्सीन, स्वास्थ्य कर्मियों पर गिरी गाज, देखें क्या है मामला
2 कांग्रेस प्रवक्ता ने मोदी को कहा कार्टून तो एंकर बोले- आप जनता को कार्टून नहीं बोलेंगे, देखिए फिर क्या हुआ
3 अलवर में राकेश टिकैत के काफिले पर हमला, भीड़ ने तोड़े कार के शीशे, पुलिस सुरक्षा में बानसूर पहुंचे किसान नेता
ये पढ़ा क्या?
X