ताज़ा खबर
 

Video: बीजेपी के 2 साल पूरे होने पर पीएम मोदी ने रिलीज किया थीम सॉन्ग- ‘मेरा देश बदल रहा है’

देश में बीजेपी के नेतृत्व वाली मोदी सरकार की दूसरी एनिवर्सरी काफी जोरदार तरीके सेलिब्रेट करने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। पार्टी 26 मई को 2 साल पूरे कर रही बीजेपी सरकार 25 जून तक 'विकास पर्व' मनाएगी।

Author नई दिल्ली | May 21, 2016 05:43 am
अपनी सरकार के दो साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक थीम सॉन्ग जारी किया है। इस गाने में सरकार की उपलब्धियां गिनाई गई हैं।

देश में बीजेपी के नेतृत्व वाली मोदी सरकार की दूसरी एनिवर्सरी काफी जोरदार तरीके सेलिब्रेट करने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। पार्टी 26 मई को 2 साल पूरे कर रही बीजेपी सरकार 25 जून तक ‘विकास पर्व’ मनाएगी।

इस पर्व को विशेष रूप से मनाने के लिए सरकार की ओर एक थीम सॉन्ग पीएम मोदी ने रिलीज किया गया है। इस सॉन्ग के लफ्जों में सरकार की उपलब्धियां गिनाई गईं हैं। गाने के बोल हैं–मेरा देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है।

पीएम मोदी ने देर रात अपने आवास पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ बैठक की। पीएम मोदी अपनी सरकार के 2 साल पूरे होने के मौके पर 5 रैलियां कर सकते हैं। पीएम 26 मई को सहारनपुर में रैली करेंगे, जबकि दूसरी रैली 1 जून बालासोर (ओडिशा) में करेंगे।

अन्य तीन रैलियों की तारीख और स्थान फिलहाल तय नहीं हुए हैं। बीजेपी ने 30 ग्रुप बनाए है जो 200 लोकसभा सीट पर रैलियां, पब्लिक मीटिंग, सेमिनार, प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. हर ग्रुप इस तरह के छः प्रोग्राम अलग-अलग राज्यों में करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App