ताज़ा खबर
 

‘आपको जितने जूते मारने हैं, मोदी के पुतले पर मार लो, पर गरीब का रिक्शा मत जलाओ’, विरोधियों पर बरसे PM मोदी

PM Modi Rally Ramlila Maidan: पीएम मोदी ने रामलीला मैदान में CAA पर कहा कि आज जो लोग कागज-कागज, सर्टिफिकेट-सर्टिफिकेट के नाम पर मुस्लिमों को भ्रमित कर रहे हैं, उन्हें ये याद रखना चाहिए कि हमने गरीबों की भलाई के लिए, योजनाओं के लाभार्थी चुनते समय कभी कागजों की बंदिशें नहीं लगाईं।

रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी, फोटो सोर्स- ANI

PM Modi Rally Ramlila Maidan: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने रविवार (22 दिसंबर) को दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘आभार रैली’ (Ramlila Maidan Rally Delhi) को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि AAP ने पांच सालों में 70 वादे किए लेकिन कोई भी वादा पूरा नहीं किया। इसके साथ ही उन्होंने नागरिकता कानून (CAA Protest) को लेकर कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष पर हमला बोला। ये लोग किस तरह अपने स्वार्थ के लिए, अपनी राजनीति के लिए किस हद तक जा रहे हैं, ये आपने भी देखा है।

मुझे मार लो लेकिन हिंसा मत करो: पीएम ने कहा, “मैं इन लोगों को कहना चाहता हूं कि मोदी को देश की जनता ने बैठाया, ये अगर आपको पसंद नहीं है, तो आप मोदी को गाली दो, विरोध करो, मोदी का पुतला जलाओ। लेकिन देश की संपत्ति मत जलाओ, गरीब का रिक्शा मत जलाओ, गरीब की झोपडी मत जलाओं।” साथ ही उन्होंने पुलिस पर हमला करने वालों को भी आड़े हाथ लिया। पीएम ने कहा कि हमें पुलिसकर्मियों के साथ खड़ा होना चाहिए।

National Hindi News 22 December 2019 Live Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

CAA पर बोले पीएम मोदी: रैली में पीएम ने कहा कि आज जो लोग कागज-कागज, सर्टिफिकेट-सर्टिफिकेट के नाम पर मुस्लिमों को भ्रमित कर रहे हैं, उन्हें ये याद रखना चाहिए कि हमने गरीबों की भलाई के लिए, योजनाओं के लाभार्थी चुनते समय कभी कागजों की बंदिशें नहीं लगाईं। पीएम मोदी ने कहा कि स्कूल बसों पर हमले हुए, ट्रेनों पर हमले हुए, मोटर साइकिलों, गाड़ियों, साइकिलों, छोटी-छोटी दुकानों को जलाया गया है, भारत के ईमानदार टैक्सपेयर के पैसे से बनी सरकारी संपत्ति को खाक कर दिया गया है। इसके बाद इनके इरादे कैसे हैं, ये देश अब जान चुका है।

दिल्ली चुनाव पर कही यह बात: रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘‘चुनाव आते थे तो तारीखें आगे बढाई जाती थीं, बुल्डोजर का पहिया कुछ समय के लिए रुक जाता था, लेकिन समस्या वहीं की वहीं रहती थी।’’ विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आपको इस चिंता से मुक्त करने और इस समस्या के स्थायी समाधान की ईमानदारी और नीयत इन लोगों ने कभी नहीं दिखाई। उन्होंने कहा, ‘‘आप सोचिये जिन लोगों पर आप लोगों ने अपने घरों को नियमित कराने के लिए भरोसा किया था, वो खुद क्या कर रहे थे?’’

Next Stories
1 CAA को लेकर BJP पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- दंगे भड़काने वाले लोग सरकार में बैठे, हिंसा से होगा उनको फायदा
2 CAA विरोध: राजस्थान में निकाला गया शांति मार्च, मेट्रो, बसों के परिचालन पर रोक, इंटरनेट बंद
3 Kerala Pournami Lottery RN-423 Results Today: परिणाम घोषित, RK-458977 का लगा 70 लाख रुपए का इनाम
CSK vs DC Live
X