ताज़ा खबर
 

यूपी दौरे पर पीएम मोदी ने की योगी की तारीफ, सोशल मीडिया पर मचा घमासान

काशी में पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा, 'सोचना पड़ता है कि यूपी के कौन से विकास कार्यों की चर्चा करूं और कौन से विकास कार्यों की चर्चा छोड़ दूं।

कोरोना की दूसरी लहर में यूपी में दिखा था रेत में दफन लाशों का अंबार। (फाइल फोटो)

काशी में पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा, ‘सोचना पड़ता है कि यूपी के कौन से विकास कार्यों की चर्चा करूं और कौन से विकास कार्यों की चर्चा छोड़ दूं। ये सब योगी जी के नेतृत्व और यूपी सरकार की कार्य निष्ठा का कमाल है। हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों को उनके यह तेवर रास नहीं आए। लोगों ने जमकर अपनी भड़ास निकाली।

पीएम मोदी आज अपने बनारस दौरे पर हैं। उन्होंने 1475 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलन्यास किया। चुनाव से पहले यह दौरा चुनावी तैयारियों के लिहाज से अहम माना जा रहा है। काशी दौरे में पीएम मोदी ने प्रदेश के योगी की जमकर पीठ थपथपाई। पीएम मोदी ने कोरोना प्रबंधन को लेकर सीएम योगी की तारीफ की। सोशल मीडिया पर लोगों को ये तारीफ रास नहीं आई। किसी ने नदियों में तैरती लाशों का जिक्र कर योगी के मैनेजमेंट को आईना दिखाया तो किसी ने किसी दूसरे तरीके से।

ट्विटर पर पीयूष अग्रवाल के हैंडल से योगी की तारीफ में पोस्ट किया गया कि योगी जी के नेतृत्व में यूपी ने कोरोना की लड़ाई सफलता के साथ लड़ी है आज यूपी पूरे देश मे सबसे ज्यादा टेस्टिंग और सबसे ज्यादा वैक्सिन लगाने में प्रथम स्थान पर है। उसके बाद लोगों का गुस्सा फूट गया। स्वीट टीना के हैंडल से ट्वीट किया गया है कि सबसे ज्यादा मौतें और लाशें नहीं गिनवा रहे।

up, corona कोरोना की दूसरी लहर में यूपी में दिखा था इस तरह का नजारा

एडवोकेट राजेश यादव नाम के एक यूजर ने लिखा-आगामी चुनाव को देखते हुए माननीय मोदी जी का आगमन वाराणसी में हो गया है। फिर कुछ महीनों के लिए हम जुमलों से भरपूर चुनावी मनोरंजन होगा। उसके बाद बेरोजगार जनता सड़कों पर मोदी मोदी चिल्लाएगी कुछ पैसे लेकर उसके बाद भूखे पेट सो जाएगी। दलजीत ने कहा- लाशें तैर रही थीं शर्म करो।

जय जोशी ने लिखा-झूठ बोलने के आत्मविश्वास के लिये मोदी जी को कोई अवार्ड तो मिलना ही चाहिए। जितेंद्र ने लिखा-लेकिन केरल और महाराष्ट्र कॅरोना काबू करने में पूरी तरह असफल रहें हैं। केंद्र को कुछ करना चाहिए।

corona, up कोरोना की दूसरी लहर में यूपी में गंगा किनारे जलती लाशें।

बीजेपी के महेश मेहता ने योगी की तारीफ में लिखा-आषाढ़ सुदी पंचमी नवरात्रि एवं काशी विश्वनाथ की असीम कृपा से कोरोना वायरस की महामारी पर करीब-करीब काबू कर लिया गया है। समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं ढेरों शुभकामनाएं ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कोरोना के दर्द की जंजीर को अति शीघ्र तोड़कर आजादी दिलाएं हर हर महादेव ओम नमः शिवाय।

जब अपने ही एमएलए ने दिखाया था आईना
हर्षनर्धन के एलान के बाद मोदी हो गए थे लापरवाह
जब विदेशियों ने अपनी रिपोर्ट में मोदी सरकार को घेरा

वो बुरी तरह से ट्रोल हुए। राजेश दीक्षित ने तंज कसा-गंगा में बहती लाश भी नहीं दिखी साहब। मंगल सिंह ने लिखा-नदियों मैं बहती लाशों पर अपने मुंह मै दही जमा लेने वाला एक प्रधान सेवक आज अपने मुंह मिट्ठू बन कर जूठ बोल रहा है और जनता सुन रही है। सच मैं इस देश की जनता की रगों मैं अब पानी बहता है वर्ना इतना जूठ कौनसे देश की जनता सहन करती है। कहना चाहूंगा इस देश की जनता मूर्ख ही नही महामूर्ख है।

एक ने लिखा-ये बोलने से पहले कुछ तो शर्म कर लो साहेब। यूपी से ज्यादा mismangement किसी और राज्य में नहीं हुआ। माँ गंगा में तैरती लाशों का हिसाब है आपके पास?

Next Stories
1 राजद्रोह कानून पर जब SC ने किया गांधी जी और बाल गंगाधर तिलक का जिक्र, जानिए पूरा मामला
2 वायरलः उत्तराखंड के मंत्री ने पैर के अंगूठे में लटकाया मास्क तो कांग्रेस ने कसा तंज, कहा-गरीबों पर ही चलता है जोर
3 रायबरेली में साथ काम करेंगी स्‍मृत‍ि और सोन‍िया, गांधी को उपाध्‍यक्ष बना ईरानी को द‍िया गया अध्‍यक्ष का पद, जान‍िए मामला
ये पढ़ा क्या ?
X