Video: तल्‍खी का असर? सामने पड़े केजरीवाल तो मोदी ने मिला लिया हाथ, लेकिन... - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Video: तल्‍खी का असर? सामने पड़े केजरीवाल तो मोदी ने मिला लिया हाथ, लेकिन…

अंतर-राज्यीय परिषद की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्र शासित प्रदेशों के उपराज्यपालों से मुलाकात की।

(बाएं से दाएं) नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल और नीतीश कुमार। (Photo: PTI)

अंतर-राज्यीय परिषद की बैठक में शनिवार(16 जुलार्इ) काे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्र शासित प्रदेशों के उपराज्यपालों से मुलाकात की। इस दौरान दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से पीएम का सामना हुआ। दोनों के बीच चल रही तल्‍खी मुलाकात में भी साफ नजर आई। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने मुस्‍कुराते हुए हाथ जोड़कर अभिवादन किया तो पीएम ने हाथ आगे बढ़ा दिया। दोनों ने बमुश्किल दो सेकंड के लिए हाथ मिलाया। इस संक्षिप्‍त मुलाकात के दौरान मोदी गंभीर दिखे। फिर वह बिना बात किए दूसरी ओर मुड़ गए। जबकि अन्‍य मुख्‍यमंत्रियों से मिलने के दौरान मोदी उनसेे थोड़ी-बहुत बातचीत करते दिखे।

HRD मंत्रालय छिने जाने के बाद स्‍मृति ईरानी को एक और झटका, कैबिनेट कमिटी से बाहर

केजरीवाल से मिलने के दौरान मोदी केवल औपचारिकता निभाते नजर आए। इस दौरान पीएम मोदी नीतीश कुमार व राजनाथ सिंह की ओर ध्‍यान देते दिखे। जिन भी मुख्‍यमंत्रियों से पीएम मोदी मिले उनमें से केजरीवाल से ही उनकी सबसे संक्षिप्‍त मुलाकात नजर आई। केजरीवाल आए दिन पीएम मोदी पर हमले बोलते रहे हैं। वे पीएम की डिग्री पर सवाल उठाते रहे हैं। साथ ही उनका आरोप है कि केंद्र सरकार उन्‍हें काम नहीं करने दे रही है।

केजरीवाल ने मुस्‍कुराकर किया नमस्‍कार, मोदी ने हैंडशेक के लिए बढ़ाया हाथ, फिर…

Narendra Modi, Inter-State Council meet, PM modi, modi kejriwal, arvind kejriwal, modi meet kejriwal, kejriwal modi meeting, modi news, kejriwal news, delhi news

 

केजरीवाल ने इस फोटो से उड़ाया पीएम मोदी और आलिया भट्ट का मजाक

Arvind Kejriwal,narendra modi, tweet

हरीश रावत और वीरभद्र सिंह से पीएम मोदी काफी घुलते-मिलते नजर आए। मोदी सरकार उत्‍तराखंड में हरीश रावत को अपदस्‍थ करने के लिए आलोचनाओं का सामना कर रही है। साथ ही वहां पर राष्‍ट्रपति शासन लगाने के चलते उसकी काफी किरकिरी भी हुई थी।

केजरीवाल बोले- सारे विधायकों को जेल भेजना चाहते हैं मोदी, यह है आजादी की दूसरी लड़ाई

केजरीवाल और मोदी की मुलाकात का वीडियो नीचे देखें :

हिमाचल प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह मनी लॉड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच का सामना कर रहे हैं। उनका आरोप है कि मोदी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। लेकिन इन दोनों की मुलाकात के दौरान तनाव नजर नहीं आया। बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान सहज नजर आए। जबकि बिहार चुनावों के समय दोनों ओर से एक दूसरे पर काफी आरोप लगाए गए थे। ओडिशा के  सीएम नवीन पटनायक, केरल के सीएम पिनारायी विजयन और तेलंगाना के सीएम केसीआर से भी मुलाकात के दौरान सहज माहौल नजर आया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App