ताज़ा खबर
 

मॉनसून सेशन की शुरुआत से पहले बोले मोदी, कहा- हम हर मुद्दे पर बात को तैयार

नई लोकसभा के चुनाव के बाद यह तीसरा मॉनसून सेशन होगा। अब तक आठ सत्र आयोजित किए जा चुके हैं।

Author नई दिल्‍ली | February 23, 2017 21:07 pm
मॉनसून सत्र में भाग लेने संसद जाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अन्‍य केन्‍द्रीय मंत्री। (Source: ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद का मॉनसून सत्र शुरू होने से पहले पत्रकारों से बातचीत की। उन्‍होंने उम्‍मीद जताई है कि संसद में सभी दल मिलकर के मुद्दों पर चर्चा करें। देश को एक नई दिशा देने के लिए सभी दल मिलजुलकर बहस करें। मोदी ने कहा कि सरकार हर मुद्दे पर बातचीत को तैयार है। इस संसद सत्र में मोदी सरकार की नजरें जीएसटी बिल को पास कराने की होगी। इस बिल को आर्थिक सुधारों की दिशा में बेहद अहम माना जा रहा है।

संसद सत्र से पहले रविवार को सर्वदलीय बैठक में कई विपक्षी दलों के नेताओं ने अरूणाचल प्रदेश और उत्तराखंड के घटनाक्रम पर अपनी राय रखी और सरकार को निशाने पर लेने का संकेत दिया। राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राज्यों को केंद्र की भाजपा नीत सरकार पर अब भरोसा नहीं रह गया है।

READ ALSO: संसद में सोनिया-राहुल ने नहीं पूछा एक भी सवाल, स्‍मृति ईरानी से मांगे गए सबसे ज्‍यादा जवाब

सूत्रों ने बताया कि इस बैठक में बाद में पहुंचने वाले प्रधानमंत्री ने कश्मीर के घटनाक्रम पर एक सुर में बोलने को लेकर सभी दलों को धन्यवाद दिया। उन्होंने यह कहते हुए जीएसटी विधेयक को पारित कराने में उनसे समर्थन मांगा कि यह राष्ट्रीय महत्व का है। मोदी ने उनसे राष्ट्रहित को सभी चीजों से उच्च्पर रखने की अपील की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App