ताज़ा खबर
 

PM मोदी चंडीगढ़ मेंः स्कूल के बच्चों से मांगी माफी?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को अपनी चंडीगढ़ यात्रा के दौरान लोगों को हुई असुविधान के लिए खेद व्यक्त किया और कहा कि इस बारे में जवाबदेही तय करने के लिए जांच के आदेश दिये जायेंगे।
Author चंडीगढ़ | September 11, 2015 16:56 pm
PM ने चंड़ीगढ़ वालों से मांगी माफी, उनके दौरे से हुई परेशानियों पर जताया खेद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को अपनी चंडीगढ़ यात्रा के दौरान लोगों को हुई असुविधान के लिए खेद व्यक्त किया और कहा कि इस बारे में जवाबदेही तय करने के लिए जांच के आदेश दिये जायेंगे। मोदी की यात्रा के दौरान शुक्रवार को स्कूलों को बंद रखने के आदेश दिये गए थे।

मोदी ने कहा कि लोगों को जो असुविधा हुई, उससे पूरी तरह से बचा जा सकता था। प्रधानमंत्री की आज की यात्रा के मद्देनजर केंद्र शासित प्रदेश के प्रशासन ने सभी सरकारी और निजी स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया था।

अपनी इस संक्षिप्त यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री ने नये अत्याधुनिक सिविल एयर टर्मिनल का उद्घाटन किया, पीजीआईएमईआर के 34वें दीक्षांत समारोह को संबोधित किया और एक रैली को भी संबोधित किया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरी यात्रा के दौरान चंडीगढ़ के नागरिकों को हुई असुविधा विशेष तौर पर स्कूलों को बंद करने पर खेद। इससे पूरी तरह से बचा जा सकता था। मोदी ने दो ट्विट में कहा कि चंडीगढ़ के लोगों को हुई असुविधा के विषय की जांच होगी और जवाबदेही तय की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App