ताज़ा खबर
 

PM मोदी बोले- हमारी सरकार खेलों में नहीं करती भाई-भतीजावाद, पर BCCI में अमित शाह के बेटे, अनुराग ठाकुर के भाई की हुई है तैनाती

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश के खिलाड़ियों और जवानों ने कॉमनवेल्थ गेम्स में शानदार प्रदर्शन किया। जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में ऐसा नहीं था। कांग्रेस के समय में घोटला होता था।

Author नई दिल्ली | Updated: October 18, 2019 9:16 PM
पीएम मोदी भले ही कह रहे हों कि उनकी सरकार में भाई-भतीजावाद नहीं है लेकिन बीसीसीसाई में अमित शाह के बेटे और अनुराग ठाकुर के भाई की तैनाती हुई है।

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार खेलों में भाई भतीजावाद नहीं करती है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार योग्यता की पहचान करने और भाई भतीजावाद को खत्म करने में विश्वास रखती है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने सोनीपत में कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में सिर्फ घोटालों को बढ़ावा दिया।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश के खिलाड़ियों और जवानों ने कॉमनवेल्थ गेम्स में शानदार प्रदर्शन किया। जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में ऐसा नहीं था। कांग्रेस के समय में घोटला होता था। उस समय यही खिलाड़ी प्रदर्शन नहीं कर  पा रहे थे। अब क्या बदल गया है? सरकार बदल गई और परिस्थितियों में भी बदलाव हुआ है। चाहे वो हारियाणा की सरकार हो या केंद्र की सरकार हो अब  हालात बदल गए हैं हम खेलों में योग्यता की पहचान पर जोर देते हैं और भाई भतीजावाद खेलों से खत्म करने के पक्षधर हैं।

पीएम मोदी भले ही खेलों से भाई-भतीजावाद खत्म करने की बात  कर रहे हों लेकिन उनके इस दावे को बीसीसीआई की नई नियुक्ति मुंह चिढ़ा रही है। दरअसल, बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर के छोटे भाई अरुण धूमल कोषाध्यक्ष बनने वाले हैं। वहीं, देश के गृहमंत्री और गुजरात क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह सचिव  होंगे। बीसीसीआई के अगले संयुक्त सचिव जयदेव शाह बीसीसीआई के पूर्व सचिव निरंजन शाह के बेटे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महाराष्ट्र: 5 साल में दोगुने से ज्यादा किसानों ने की खुदकुशी, पर घट गई मुआवजे की संख्या, पिछले साल हर दिन 7 किसानों ने लगाया मौत को गले
2 बीजेपी के सर्वे में दिल्ली में फिर AAP सरकार, CM केजरीवाल का दावा
3 हरियाणा, पंजाब में इस साल पराली जलाने की अब तक 3000 घटनाएं उजागर: सीपीसीबी