scorecardresearch

पांच अगस्त को काला जादू देखा पर काले कपड़े पहनने से नहीं बदलेगा वक्त- कांग्रेसियों पर बरसे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “हमारे देश में भी कुछ लोग हैं जो नकारात्मकता के भंवर में फंसे हुए हैं, निराशा में डूबे हुए हैं। सरकार के खिलाफ झूठ पर झूठ बोलने के बाद भी जनता जनार्दन ऐसे लोगों पर भरोसा करने को तैयार नहीं हैं।”

पांच अगस्त को काला जादू देखा पर काले कपड़े पहनने से नहीं बदलेगा वक्त- कांग्रेसियों पर बरसे मोदी
पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला (फोटो- @BJP4India/@INCIndia)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (10 अगस्त, 2022) को कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कितना ही काला जादू कर लो, लेकिन अब जनता का विश्वास उन पर दोबारा नहीं बन पाएगा। कुछ दिन पहले महंगाई और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस ने काले कपड़े पहनकर मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था। पीएम मोदी ने इस प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जनता अब कांग्रेसियों पर भरोसा करने को तैयार नहीं है, इसी हताशा के कारण ये लोग अब काले जादू की तरफ मुड़ते नजर आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पानीपत रिफाइनरी में इंडियन ऑयल 2जी इथेनॉल प्लांट का उद्घाटन किया। इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “हमने 5 अगस्त को देखा कि कैसे काले जादू को फैलाने का प्रयास किया गया। ये सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर, उनकी निराशा-हताशा का काल समाप्त हो जाएगा। लेकिन उन्हें पता नहीं कि वो कितनी ही झाड़-फूंक कर लें, कितना ही काला जादू कर लें, जनता का विश्वास अब उन पर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा।”

उन्होंने आगे कहा, “हमारे देश में भी कुछ लोग हैं जो नकारात्मकता के भंवर में फंसे हुए हैं, निराशा में डूबे हुए हैं। सरकार के खिलाफ झूठ पर झूठ बोलने के बाद भी जनता जनार्दन ऐसे लोगों पर भरोसा करने को तैयार नहीं हैं। ऐसी हताशा में ये लोग अब काले जादू की तरफ मुड़ते नजर आ रहे हैं।”

इस दौरान प्रधानमंत्री ने केंद्र की उज्जवला योजना का भी जिक्र किया और कहा कि इसके जरिए 9 करोड़ से ज्यादा लोगों को एलपीजी कनेक्शन मिला है। उन्होंने कहा, “2014 तक देश में सिर्फ 14 करोड़ के आसपास एलपीजी कनेक्शन थे। आज उज्ज्वला योजना से ही 9 करोड़ से ज्यादा एलपीजी कनेक्शन गरीब बहनों को दिए जा चुके हैं। हम देश में करीब-करीब शत-प्रतिशत एलपीजी कवरेज तक पहुंच चुके हैं।”

गौरतलब है कि 5 अगस्त को कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन किया था। कांग्रेसियों ने पार्टी मुख्यालय से मार्च शुरू किया और राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाल रहे थे। हालांकि, पुलिस ने विजय चौक के पास कांग्रेस नेताओं को रोक दिया था। इस दौरान सभी कांग्रेसियों ने काले कपड़े पहने हुए थे और पुलिस ने राहुल गांधी समेत कई नेताओं को भी हिरासत में लिया था। पुलिस का कहना था कि पार्टी नेताओं ने मार्च की इजाजत नहीं ली थी।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट