ताज़ा खबर
 

PM मोदी ने ली केजरीवाल सरकार पर चुटकी, कहा- दिल्ली में हर जगह बिसलेरी जैसा साफ पानी, अवैध कालोनी पर कही यह बात

PM Modi Rally Ramlila Maidan: मोदी ने कहा कि इन लोगों ने दिल्ली के सबसे आलीशान और सबसे महंगे इलाकों में 2 हजार से ज्यादा बंगले, अवैध तरीके से अपने करीबियों को दे रखे थे। मुझे संतोष है कि दिल्ली के 40 लाख से ज्यादा लोगों के जीवन में नया सवेरा लाने का एक उत्तम अवसर मुझे और भाजपा को मिला है।

Author नई दिल्ली | December 22, 2019 3:19 PM
pm modiपीएम मोदी (फोटो सोर्सः ट्विटर@ BJP4India)

पिछले कांग्रेस और दिल्ली की वर्तमान आप सरकार पर दिल्ली की मूलभूत समस्याओं को नजरंदाज करने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को यहां कहा कि ‘पीएम उदय योजना’ दिल्ली की कच्ची कालोनियों के 40 लाख से ज्यादा लोगों के जीवन में नया सवेरा लेकर आई है। रामलीला मैदान में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि चुनाव आते थे तो तारीखें आगे बढाई जाती थीं, बुलडोजर का पहियां कुछ समय के लिए रुक जाता था, लेकिन समस्या वहीं की वहीं रहती थी। विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आपको इस चिंता से मुक्त करने और इस समस्या के स्थाई समाधान की ईमानदारी और नीयत इन लोगों ने कभी नहीं दिखाई ।

2 हजार से ज्यादा बंगले अपने करीबियों को दे रखें थे: पीएम मोदी ने आगे कहा कि आप सोचिये जिन लोगों पर आप लोगों ने अपने घरों को नियमित कराने के लिए भरोसा किया था, वो खुद क्या कर रहे थे? मोदी ने कहा कि इन लोगों ने दिल्ली के सबसे आलीशान और सबसे महंगे इलाकों में 2 हजार से ज्यादा बंगले, अवैध तरीके से अपने करीबियों को दे रखे थे। मुझे संतोष है कि दिल्ली के 40 लाख से ज्यादा लोगों के जीवन में नया सवेरा लाने का एक उत्तम अवसर मुझे और भाजपा को मिला है।

National Hindi News 22 December 2019 Live Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

दिल्ली में हर जगह बिसलेरी जैसा साफ पानी मिलता है: दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में जो राज्य सरकार है, वो यहां की सबसे बड़ी समस्या से आंख मूंद कर बैठी है। उन्होंने कहा कि यहां समस्या पीने के पानी की है। इन लोगों (आप सरकार) के अनुसार पूरी दिल्ली में हर जगह बिसलेरी जैसा साफ पानी मिलता है लेकिन क्या स्थिति है, यह सभी को मालूम है।

 1200 से ज्यादा कॉलोनियों के नक्शे भी पोर्टल पर डाले जा चुके है: पीएम ने कहा कि, ‘जीवन से जब अनिश्चितता निकल जाती है, एक बड़ी चिंता हट जाती है तो उसका प्रभाव क्या होता है, ये मैं आज आप सभी के चेहरों पर देख रहा हूं। आपके उत्साह में देख रहा हूं ।’ मोदी ने कहा कि, ‘इतने कम समय में प्रौद्योगिकी की मदद से दिल्ली की 1700 से ज्यादा कॉलोनियों की बाउंड्री को चिह्नित करने का काम पूरा किया जा चुका है। इतना ही नहीं 1200 से ज्यादा कॉलोनियों के नक्शे भी पोर्टल पर डाले जा चुके हैं । ’

Next Stories
1 प्रशांत किशोर ने सुझाए NRC और CAA को रोकने के दो उपाय, लोग बोले- आप शायद अमित शाह को नहीं जान पाए?
2 ‘इतना दिमाग क्यों खपा रहे हो रे?’ एनआरसी पर पीएम मोदी ने पत्रकार पर साधा निशाना
3 मोदी-शाह ने युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया, देश को बांटकर नफरत के पीछे छिप रहे दोनों; CAA पर यूं भड़के राहुल गांधी
CSK vs DC Live
X