pm modi ask bjp leader about his moustache during bjp connect programme in himachal pradesh - जब बीजेपी नेता से बोले मोदी- आपकी मूंछें पहली की तरह बड़ी-बड़ी हैं - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जब बीजेपी नेता से बोले मोदी- आपकी मूंछें पहली की तरह बड़ी-बड़ी हैं

बीजेपी कनेक्ट कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने हिमाचल के प्रदेश उपाध्यक्ष और हमीरपुर के प्रभारी प्रवीण शर्मा को फोन मिलाया और उनसे बात की। बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने प्रवीण शर्मा से पूछा कि आपकी मूछें पहले की तरह ही हैं, बड़ी-बड़ी, कैसे हैं आप।

पीएम नरेंद्र मोदी। (file photo)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को भाजपा के स्थापना दिवस पर बीजेपी कनेक्ट कार्यक्रम के तहत देश की पांच लोकसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से बातचीत की। पीएम मोदी ने यह बातचीत नमो एप के जरिए की। इस बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने एक नेता की मूंछों के बारे में भी बात की। जिन पांच लोकसभा क्षेत्रों में पीएम मोदी ने बात की, उनमें हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर लोकसभा सीट भी शामिल है। हमीरपुर के परिधि गृह में पीएम मोदी से बातचीत करने की व्यवस्था की गई। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और नेता परिधि गृह में इकट्ठा हुए। बता दें कि हमीरपुर से भाजपा के अनुराग ठाकुर सांसद हैं।

बीजेपी कनेक्ट कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने हिमाचल के प्रदेश उपाध्यक्ष और हमीरपुर के प्रभारी प्रवीण शर्मा को फोन मिलाया और उनसे बात की। बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने प्रवीण शर्मा से पूछा कि आपकी मूछें पहले की तरह ही हैं, बड़ी-बड़ी, कैसे हैं आप। पीएम मोदी ने कार्यक्रम के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को अपने काम करने के तरीकों को आधुनिक करने और सरकार की नीतियों का लाभ देश की जनता तक पहुंचाने को कहा। हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस क्षेत्र को पीएम मोदी ने बातचीत के लिए चुना, यह पीएम मोदी के इस क्षेत्र के प्रति प्यार को दर्शाता है।

बता दें कि शुक्रवार को भाजपा के स्थापना दिवस पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कई ट्वीट किए। अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा कि भाजपा को नई ऊंचाई पर पहुंचाने का श्रेय पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं को जाता है। पीएम मोदी ने लिखा कि भाजपा न्यू इंडिया की पार्टी है और उनकी पार्टी भारत की विभिन्नताओं में विश्वास रखती है। ये सबसे खास संस्कृति है और 125 करोड़ भारतीयों की यही ताकत है। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाते हुए लिखा कि कार्यकर्ता ही पार्ट का दिल और उसकी आत्मा है, जिनका पसीना ही पार्टी को नई ऊंचाईंयो पर लेकर जाएगा। पीएम मोदी ने कहा था कि पार्टी के स्थापना दिवस पर वह पार्टी के करोड़ो कार्यकर्ताओं के आगे सिर झुकाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App