US अखबार में नरेंद्र मोदी की कवरेज ढूंढ रही थीं अंजना ओम कश्यप, नहीं मिली तो पूछने लगे लोग- क्या PM को कर रही हैं ट्रोल?

समाचार चैनल ‘आज तक’ की एंकर अंजमा ओम कश्यप भी अमेरिका में हैं। राष्ट्रपति जो बाइडेन संग मीटिंग से पहले वह वहां के अखबारों में छपी खबरों की चर्चा कर रही थीं। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

PM modi America Kamla Harris
अमेरिका दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मुलाकात की। (Photo Source- Twitter @narendramodi)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय अमेरिका दौरे पर हैं। जो बाइडेन के अमेरिकी राष्ट्रपति की कुर्सी संभालने के बाद यह उनका पहला दौरा है, ऐसे में देश के दिग्गज पत्रकार इस विदेश दौरे का जायजा लेने के लिए अमेरिका पहुंचे हैं। इसी कड़ी में समाचार चैनल ‘आज तक’ की एंकर अंजमा ओम कश्यप भी अमेरिका में हैं। मीटिंग से पहले वह वहां के अखबारों में छपी खबरों की चर्चा कर रही थीं। उन्होंने न्यूज पेपर में पीएम मोदी के दौरे से संबंधित खबर तलाशनी चाही लेकिन कुछ खास उन्हें नजर नहीं आया, ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, लोग इसको लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी (@srinivasiyc) ने तंजात्मक लहजे में इस वीडियो क्लिप को साझा करते हुए कहा कि यह तो गजब हो गया। अपने ट्वीट में उन्होंने पूछा कि क्या भारत का लीडिंग हिंदी न्यूज चैनल, अमेरिका में पीएम मोदी के दौरे का कवरेज नहीं होने पर प्रधानमंत्री को ट्रोल कर रहा है।

रिटायर्ड IAS अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह (@suryapsingh_IAS) ने भी एक वीडियो क्लिप साझा कर तंज कसा है। इस वीडियो क्लिप में चंद लोग ढोल नगाड़ों के साथ दिखाई दे रहे हैं। आज तक की एंकर अंजना ओम कश्यप ने जब उनसे प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सवाल किया तो नगाड़े बजाने वाले ने कहा कि हमें तो यहां बुलाया गया है, हम यहां एक संगीतकार के तौर पर आए हैं।

वहीं वरिष्ठ पत्रकार साक्षी जोशी (@sakshijoshii) ने भी इस पर टिप्पणी करते हुए अंजना ओम कश्यप पर कटाक्ष किया। जोशी ने कहा कि खोला बड़े जोश से था लेकिन फिर मुंह उतर गया। इस क्लिप में एंकर कहती हैं कि उम्मीद है कि पीएम मोदी की कमला हैरिस और CEO’s के साथ हुई बैठक के बाद अलग तरह की कवरेज देखने को मिल सकती है।

इसके अलावा पत्रकार रोहिनी सिंह (@rohini_sgh) ने भी वीडियो क्लिप को साझा करते हुए सवाल उठाया है कि क्यों आजतक इस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपमानित कर रहा है।

कांग्रेस नेता सरल पटेल (@rohini_sgh) ने भी वीडियो साधा करते हुए पूछा कि क्या कारण है कि अंजमा ओम कश्यप लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्रोल कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ मुलाकात की और भारत आने का न्योति दिया। अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी पहली मुलाकात में, आतंकवाद में पाकिस्तान की भूमिका का जिक्र किया और कहा कि देश में कई आतंकवादी संगठन हैं। वहीं क्वाड शिखर सम्मेलन से पहले अपने ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष स्कॉट मॉरिसन से मुलाकात की थी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।