ताज़ा खबर
 

बंगाल में फिर बोले पीएम, दीदी…ओ दीदी, अपने ही पोलिंग एजेंट को दे रही हैं गाली

प्रधानमंत्री ने कहा कि 10 साल तक गरीबों को सताने वाले गुंडों पर, हत्यारों पर, लुटेरे तोलाबाज़ों पर दीदी को गुस्सा नहीं आया।लेकिन दीदी उन सुरक्षाबलों पर गुस्सा कर रही हैं जो बंगाल के लोगों के अधिकार की रक्षा कर रहे हैं।

Narendra Modi, BJP, Mamta Banerjeeपीएम मोदी ने कहा कि दीदी इतनी हताश हो चुकी हैं कि वो बंगाल के मतदाताओं को बदनाम कर रही हैं। (फोटो- Twitter -@BJP4India)

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए शनिवार को वोट डाले जा रहे हैं। इधर एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर दीदी…ओ दीदी कहकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल के लोग यहीं रहेंगे। अगर जाना ही है तो सरकार से आपको जाना होगा। दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं। बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी(ममता बनर्जी) की नींद उड़ी हुई है, उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है। जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता है लेकिन दीदी को यह बात समझ नहीं आती। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज दीदी चुनाव आयोग, ईवीएम को गाली दे रही हैं। हालत ये हो गए हैं कि वे अपनी पार्टी के पोलिंग एजेंट को भी गाली दे रही है। बंगाल में बीजेपी की ऐसी लहर चल रही है जिसने दीदी के गुंडों, दीदी के भय को किनारे लगा दिया है। बंगाल में दशकों से जिस तरह का राजनीतिक वातावरण बना दिया गया है, वो बदलने का समय आ गया है। अब तोलाबाज मुक्त बंगाल बनेगा।अब सिंडिकेट मुक्त बंगाल बनेगा। अब कटमनी मुक्त बंगाल बनेगा।

कूचबिहार की घटना पर जताया दुख: प्रधानमंत्री ने कहा कि कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है। जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों की बौखलाहट बेकाबू होती जा रही है।

अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं। दीदी और टीएमसी की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी। मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

‘धमकी आपको मंजूर है?’: प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने सोशल मीडिया में एक वीडियो देखा। उसमें दीदी के करीबी, बंगाल के पर्यटन मंत्री और यहां पास के ही विधायक, लोगों को धमका रहे हैं, उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को वोट दिया तो लोगों को उठाकर बाहर फेंक दिया जाएगा। ये भाषा, ऐसी धमकी आपको मंजूर है?

Next Stories
1 मनीष सिसोदिया बोले- लोगों का जीवन स्तर सुधारने के लिए केजरीवाल से बात करें पीएम मोदी
2 उंगली दिखा बोले BJP प्रवक्ता- कश्मीर के टूटे मंदिरों को बहाल करना चाहते हैं या नहीं? पैनलिस्ट बोले- आपने हजारों मस्जिदें बंद कर दीं, पर बोलने को तैयार नहीं
3 यूपी में छिपाए जा रहे कोरोना केस? अखबार का दावा- 1 मोबाइल नंबर पर 7 हजार जांच
यह पढ़ा क्या?
X