plane carrying President Pranab Mukherjee returns to Delhi after technical issue - Jansatta
ताज़ा खबर
 

चेन्नई पहुंचे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, तकनीकी खराबी के कारण बीच रास्ते से वापस लौटाना पड़ा था विमान

प्रणब मुखर्जी तमिलनाडु की सीएम जयललिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने चेन्नई जा रहे थे।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (File Photo)

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी 4 बजे के बाद चेन्नई पहुंचे और जयललिता को श्रद्धांजलि दी। सुबह चेन्नई के लिए रवाना हुए  राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विमान में तकनीकी खराबी आ गई थी, जिस कारण विमान को रास्ते में ही वापस लौटाना पड़ा था। हालांकि विमान को ठीक किया गया और राष्ट्रपति फिर से चेन्नई के लिए रवाना हुए। बता दें कि प्रणब मुखर्जी तमिलनाडु की सीएम जयललिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने भारतीय वायुसेना के विमान से चेन्नई जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही तकनीकी खराबी आ जाने के कारण विमान को वापस दिल्ली लौटा लिया गया। उनके अलावा, पीएम मोदी, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल भी चेन्नई पहुंचे और जयललिता को श्रद्धांजलि दी।

जयललिता की अंतिम यात्रा का लाइव वीडियो यहां देखें

बता दें कि सोमवार देर रात तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का निधन हो गया। अपोलो अस्पताल के मुताबिक, उन्होंने सोमवार रात 11:30 पर अंतिम सांस ली। जयललिता के निधन के बाद उनके करीबी पनीरसेल्वम को आधी रात मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई। जयललिता का पार्थिव शरीर चेन्नई स्थित राजाजी हॉल में रखा गया है, जहां बड़ी संख्या में लोग श्रद्धांजलि देने पहुंचें। उनका अंतिम संस्कार शाम 4:30 बजे चेन्नई में किया जाएगा। अम्मा को श्रद्धांजलि देने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पीएम मोदी और राहुल गांधी समेत कई नेता को पहुंचना था। हालांकि पीएम मोदी दोपहर के समय वहां पहुच गए थे, लेकिन प्लेन में तकनीकी खराबी के चलते प्रणब मुखर्जी का बीच रास्ते से वापस लौटना पड़ा था।

नहीं रहीं 'अम्मा', तमिलनाडु में सात दिन का राष्ट्रीय शोक, देखें पूरी अपडेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App