ताज़ा खबर
 

Club House Chat Leak के बाद बोले PK- फिर कह रहा हूं कि BJP न कर पाएगी 100 का आंकड़ा पार, ट्रोल

सर्जिकल स्ट्राइक के नाम से चल रहे एक ट्विटर एकाउंट ((@SurgicalWa) से ट्वीट किया गया कि इधर-उधर की बातें छोड़ो, सीधे बताओ कि 2 मई का क्या प्लान है?

2021 Assembly Elections,2021 West Bengal Assembly Elections,Mamata Banerjee,nandigram,prashant kishor,Viral image, jansattaचुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर। (express file photo)

भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय की तरफ से जारी ऑडियो चैट्स को लेकर हंगामा जारी है। इधर ऑडियो सामने आने के बाद चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर से कहा है कि बंगाल में बीजेपी 100 के आंकड़े को पार नहीं कर पाएगी।पीके की तरफ से बयान सामने आने के बाद ट्विटर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

चैट सामने आने के बाद प्रशांत किशोर ने तंज करते हुए ट्वीट किया कि ये जानकर खुश हुए कि बीजेपी उनकी बात को अपनी पार्टी के नेताओं से ज्यादा तरजीह देती है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं फिर से दोहराता हूं कि बीजेपी इस चुनाव में 100 के आंकड़ें को पार नहीं कर पाएगी।प्रशांत किशोर पर हमला करते हुए ऋचा राजपूत नाम के एक ट्विटर यूजर(@doctorrichabjp) ने लिखा कि सर आपकी दुकान बंद हो जाने के बाद आप …. सब्जी बेचोगे ये छोले भठूरे?

सर्जिकल स्ट्राइक के नाम से चल रहे एक ट्विटर एकाउंट ((@SurgicalWa) से ट्वीट किया गया कि इधर-उधर की बातें छोड़ो, सीधे बताओ कि 2 मई का क्या प्लान है? क्या हमें RIP लिखने का सौभाग्य मिलेगा? अनंत नाम के यूजर ने सवाल किया कि आप ने क्लब हाउस पर कहा कि 75 प्रतिशत मटुआ बीजेपी को वोट दे रहे हैं। 55 प्रतिशत हिंदू बीजेपी को वोट दे रहे हैं। दलित बीजेपी को वोट दे रहे हैं। अगर ये सब हो रहा है तो फिर बीजेपी 100 सीट भी पार कैसे नहीं करेगी?

एक अन्य यूजर (@MrSamratX) ने ट्वीट किया कि क्या आप कृपया अनएडिटेड ऑडियो साझा कर सकते हैं? वरुण पुरी ने ट्वीट किया कि बंगाल में दीदी की नैया डुबाने के बाद आइये आपसे पंजाब में मिलते हैं, उम्मीद है वहाँ भी आप कैप्टन साहब की विदाई सुनिश्चि करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।

गौरतलब है कि बीजेपी आईटी सेल की तरफ से जारी ऑडियो जारी किया गया था जिनमें एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार ने मोदी की लोकप्रियता को लेकर सवाल किया था। जिस पर प्रशांत किशोर ने कहा था कि पीएम काफी मशहूर हैं और उनकी लोकप्रियता ममता बनर्जी के बराबर की है। साथ ही पीके ने उन तीन बुनियादी चीजों का जिक्र किया था जो बंगाल चुनाव में खासा मायने रखती है।

Next Stories
1 Club House Chat Leak: CM कब जाती हैं वॉशरूम?- साक्षी जोशी ने पूछा था PK से सवाल, लोग करने लगे पत्रकार को ट्रोल
2 लागत बढ़ रही, MSP मिल नहीं रही, बताएं वो कौन सी गणित है जिससे किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी- एंकर का सवाल; किसान मोर्चा के पदाधिकारी ने दिया ये जवाब
3 आंदोलन से छिटकने लगे किसान? पलवल के अन्नदाता बोले- अब तक दिया SKM को समर्थन, पर ये कटाई का पीक सीजन है…
यह पढ़ा क्या?
X