PK की पीएम से अपील- लोग सांस नहीं ले पा रहे, धैर्य बनाए रखने को कम से कम ऑक्सीजन तो मिले

इससे पहले पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का साथ दे रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कोरोना संकट को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने एक ट्वीट करके कहा था कि कोरोना पर जीत की घोषणा करके सरकार देश को धोखा दे रही थी।

aajtak, prashant kishore, bengal election, pm modi, mamata banerjeeचुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर। फोटोः,Twitter/Prashant Kishore)

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि देशवासियों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराइए। कहा कि लोग सांस नहीं ले पा रहे हैं। धैर्य खो रहे हैं। ऐसे में कैसे काम चलेगा। पिछले तीन-चार दिनों से कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। अस्पतालों में बेड कम पड़ रहे हैं। ऑक्सीजन की सप्लाई रुक सी गई है।

बदहाल स्थिति के चलते कोरोना से मौतों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। लोग बेबस हैं। टीके और ऑक्सीजन की कमी से हर तरफ खलबली मची हुई है। प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट करके पीएम मोदी जी से अपील की। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, सर, हज़ारों लोग कह रहे हैं, “हम साँस नहीं ले पा रहे हैं।” है कि वे ऑक्सीजन की सप्लाई बढ़वाएं। कहा जब लोग सांस नहीं ले पाएंगे तो धैर्य कैसे रखेंगे।

इससे पहले पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का साथ दे रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कोरोना संकट को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने एक ट्वीट करके कहा था कि कोरोना पर जीत की घोषणा करके सरकार देश को धोखा दे रही थी। उन्होंने कहा कि जब हालात सुधर जाएंगे तो वह भक्तों के साथ इसका क्रेडिट लेने आ जाएंगे। बता दें कि एक दिन पहले ही पीएम मोदी ने कोरोना को लेकर देशवासियों को संबोधित किया। इसके बाद से विपक्ष हमलावर है।

पीके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अपनी दूरदृष्टि और समझ की कमी छुपाने को समस्याओं को अनदेखा करती है मोदी सरकार। जीत का दावा करके लोगों को दिया धोखा। अगर समस्या बनी रहती है तो दूसरों को जिम्मेदार ठहराया जाता है। जब स्थिति ठीक हो जाती है तो भक्तों की आर्मी के साथ क्रेडिट लेने आ जाते हैं।’

बता दें कि क्लब हाउस चैट पर घिरने के बाद लगातार प्रशांत किशोर से मोदी सरकार को लेकर सवाल पूछे जाते हैं। उनसे कई बार प्रधानमंत्री मोदी के बारे में राय भी पूछी गई है।

एक सवाल पर उन्होंने कहा था कि भाजपा जैसी बड़ी पार्टी को उनके जैसे लोगों की जरूरत नहीं है। उनसे जब सवाल पूछा गया कि क्या पीएम मोदी बुलाएंगे तो चले जाएंगे। इसपर पीके का जवाब था, मैं हनुमान तो हूं नहीं जो अपना सीना चीरकर दिखा दूं।

Next Stories
1 ऑक्सीजन पर HC की केंद्र को फटकार, कहा- सरकार चाहे तो धरती-आकाश एक कर सकती है
2 देश में हाहाकार, अब पीएम ने किया अपनी रैलियाँ रद्द करने का विचार, हाईकोर्ट से भी चुनाव आयोग को लताड़
3 रेडिक्स हॉस्पिटल के सीएमडी ने कहा- ऑक्सिजन नहीं है, जल्दी दीजिए, वरना स्थिति विस्फोटक हो जाएगी आजतक हल्लाबोल में बोले।
यह पढ़ा क्या?
X