ताज़ा खबर
 

कन्‍हैया कुमार और उमर खालिद का सिर कलम करने की धमकी वाला खत और पिस्‍टल बरामद, बढ़ाई गई सुरक्षा

जेएनयू जाने वाली बस में जब ड्राइवर ने एक लावारिस बैग देखा तो उसने इस बारे में पुलिस को सूचित किया। बैग को जांचने के बाद उसमें पिस्टल और धमकी भरा खत मिला।

Author April 15, 2016 4:43 PM
कन्हैया कुमार और उमर खालिद को जेएनयू परिसर में कथित तौर पर देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। (Photo Source:PTI)

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्रसंघ नेता कन्हैया कुमार और उमर खालिद को जान से मारने की धमकी के बाद दिल्ली पुलिस ने दोनों की सुरक्षा बढ़ा दी है। गुरुवार शाम को जेएनयू जाने वाली बस में एक लावारिस बैग मिला। बैग में एक देसी पिस्टल, चार कारतूस और एक धमकी भरा खत था। खत में कन्हैया कुमार और उमर खालिद को जान से मारने की धमकी दी गई है। कन्हैया कुमार और उमर खालिद पर देशद्रोह का आरोप है। उन्हें जेएनयू परिसर में कथित तौर पर देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था।

Read Also: UPNS चीफ का दावा- कन्हैया, उमर की हत्‍या के लिए मंगा लिए हथियार, 10 लोग कर रहे मौके का इंतजार

आईएसबीटी से जेएनयू जाने वाली बस में जब ड्राइवर ने एक लावारिस बैग देखा तो उसने इस बारे में पुलिस को सूचित किया। बैग को जांचने के बाद उसमें पिस्टल और धमकी भरा खत मिला। खत में लिखा है कि कन्हैया कुमार और उमर खालिद का सिर कलम कर दिया जाएगा। पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस बैग रखने वाले की पहचान करने में जुटी है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24990 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback

Read Also: नागपुर में कन्हैया कुमार की कार पर पहले पत्थरों से हमला फिर रैली में फेंका गया जूता

माना जा रहा है यह पत्र उसी युवक द्वारा लिखा गया है, जिसने पहले फेसबुक पर कन्हैया कुमार को धमकी दी थी। उसने फेसबुक पर धमकी देते हुए कहा था कि हथियारों के साथ लोग पहले से ही जेएनयू परिसर में मौजूद हैं और वे किसी भी वक्त कन्हैया कुमार की हत्या करने के तैयार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App