ताज़ा खबर
 

Priyanka Gandhi Birthday: मिशन यूपी पर प्रियंका गांधी, अमेठी-रायबरेली में मनाएंगी जन्मदिन; तस्वीरों में देखें सियासी सफर

Priyanka Gandhi Birthday, UP: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का 12 जनवरी को जन्मदिन है। तीन दशक से सत्ता से दूर पार्टी में जान फूंकने के लिए अब कांग्रेस संगठन को मजबूती देने के इरादे से प्रियंका मिशन यूपी में लगी हुईं हैं।

लखनऊ | Updated: January 12, 2020 10:18 AM
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी फोटो- Congress/ट्विटर

Photos, Priyanka Gandhi Birthday: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार (12 जनवरी) को अपना जन्मदिन यूपी के अमेठी जिले में मनाएंगी। इस मौके पर वह वरिष्ठ कांग्रेसियों को सम्मानित करेंगी और कई अन्य कार्यक्रमों में हिंसा लेंगी। प्रियंका गांधी इसके बाद अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंचेगी और वहां वह जिलाध्यक्षों और शहर अध्यक्षों से मुलाकात करेंगी। गौरतलब है कि वह उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के संगठन को मजबूत और व्यापक बनाने के प्रयास में जुटीं हुईं हैं। इसके लिए प्रियंका वाराणसी, मेरठ, लखनऊ समेत प्रदेश के कई हिस्सों में जाकर लोगों से मिल रही हैं। आइये तस्वीरों में देखते हैं प्रियंका का सियासी सफर..

प्रियंका गांधी लगातार यूपी के अलग-अलग हिस्सों में जाकर लोगों से मिल रही हैं। इस क्रम में पीएम मोदी के ससंदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने BHU छात्रों और बनारस की सिविल सोसाइटी से भी मुलाकात की। उनके साथ यूपी प्रदेश समेत कई बड़े नेता मौजूद थे। कांग्रेस ने अपने ट्विटर से प्रियंका गांधी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ये बचपन की फोटो शेयर की है। जिसमें पूर्व पीएम और अपनी दादी के साथ प्रियंका नजर आ रही हैं। कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने ट्विटर से ये बचपन की फोटो शेयर की है। जिसमें पूर्व पीएम इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी के साथ प्रियंका नजर आ रही हैं। इन दिनों सीएए और एनआरसी को लेकर गरम माहौल के बीच प्रियंका लगातार इस मुद्दे को लेकर यूपी में प्रभावितों से मिल रही हैं। इसको लेकर लखनऊ में काफी हंगामा हुआ था। हाल ही में प्रियंका बनारस पहुंची, जहां उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनी। इसके बाद उन्होंने CAA हुए NRC को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर हमला भी बोला।

Next Stories
1 राज्य सरकार केंद्र की योजनाओं को लागू नहीं करती – पीएम मोदी
2 CAA को लेकर BJP का ऐलान, कहा- इसे लागू होने से धरती की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती
3 जम्मू और कश्मीर: हिजबुल के 2 आतंकियों के साथ पुलिस DSP अरेस्ट, लश्कर-जैश से जुड़े हैं तार
ये पढ़ा क्या?
X