ताज़ा खबर
 

Photo of the day: ऐश्‍वर्या राय ने लंच पर की फ्रांसीसी राष्‍ट्रपति से मुलाकात, फिल्‍मों पर हुई बात

ऐश्वर्या पिछले कई साल से फ्रांस में होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होती रही हैं। उन्हें 2012 में फ्रांस ने 'नाइट ऑफ द ऑर्डर ऑफ आर्ट्स एंड लेटर्स' सम्मान दिया था।

Photo of the day: ऐश्‍वर्या के अलावा शाहरुख खान और आदित्‍य चोपड़ा भी फ्रांस के राष्‍ट्रपति से मिलने पहुंचे।

67वें गणतंत्र दिवस पर मेहमान बन कर आए फ्रांस के राष्‍ट्रपति फ्रांस्‍वा ओलांद के सम्‍मान में मंगलवार को फ्रांस के राजदूत रिशिए ने लंच पार्टी रखी। इसमें ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, शाहरुख खान, प्रोड्यूसर आदित्‍य चोपड़ा सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। फ्रेंच मूल की एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन को भी न्‍योता भेजा गया था। पर वह किसी वजह से शामिल नहीं हो सकीं। लंच के दौरान राष्‍ट्रपति ने बॉलीवुड फिल्‍मों पर भी चर्चा की।

ऐश्वर्या पिछले कई साल से फ्रांस में होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होती रही हैं। उन्हें 2012 में फ्रांस ने ‘नाइट ऑफ द ऑर्डर ऑफ आर्ट्स एंड लेटर्स’ सम्मान दिया था। शाहरुख को भी 2007 में ऑर्डर ऑफ आर्ट्स एंड लेटर्स अवॉर्ड दिया गया था। 2014 में उन्‍हें ‘लीजन डि ऑनर’ से सम्मानित किया गया था। यह फ्रांस का सबसे बड़ा नागरिक सम्‍मान है।

Read Also: Republic Day Parade: सुखोई-30 900 किमी/घंटा की स्पीड से दिखाए करतब, हैरान रह गई दुनिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit