ताज़ा खबर
 

जनता कर्फ्यू के बीच शाहीन बाग में फेंका गया पेट्रोल बम, पुलिस घटना की जांच में जुटी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर पूरे देश में जनता कर्फ्यू लगा है, हालांकि शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने उठने से इनकार कर दिया था।

arvind kejriwal, CM kejriwal, shaheen bagh, anti caa protest, coronavirus, coronavirus latest news, coronavirus news, coronavirus in delhi, coronavirus in delhi news, coronavirus live update, coronavirus news update, coronavirus prevention, coronavirus infection, coronavirus in india, coronavirus in india news, coronavirus death toll, coronavirus death toll news, coronavirus death toll in india, coronavirus death toll in india, coronavirus in india latest newsकोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए प्रदर्शनस्थल पर लोगों की भीड़ अब कम दिखाई दे रही है। (फोटोः इंडियन एक्सप्रेस)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए आज पूरे देश में जनता कर्फ्यू के चलते सड़कें सुनसान हैं। इसी बीच शाहीन बाग में जुटे प्रदर्शनकारियों पर पेट्रोल बम फेंके जाने की खबर है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, एक व्यक्ति गलियों से निकल कर आया और बोतल में पेट्रोल बम फेंक कर चला गया। पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी की अपील के बावजूद शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने कहा था कि वे प्रदर्शनस्थल नहीं छोड़ेंगे और नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध जारी रखेंगे। कोरोनावायरस के मद्देनजर पीएम की अपील के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी प्रदर्शनकारियों से सड़कें खाली कर घर लौटने की अपील की थी। हालांकि, सोशल मीडिया पर उनका भी मजाक उड़ने लगा।

पिछले हफ्ते ही दिल्ली सरकार ने भी एक जगह पर 50 से ज्यादा लोगों के जुटने पर रोक लगाई थी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि यह नियम शाहीन बाग पर भी लागू होंगे। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने कहा था कि पूरी साइट पर ही एक समय पर 50 से ज्यादा महिलाएं नहीं जुटेंगी। जनता कर्फ्यू के दिन महिलाओं ने छोटे-छोटे टेंट के अंदर दो से ज्यादा महिलाओं के न बैठने की बात कही गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दक्षिण कोरिया, सिंगापुर ने ऐसे फटाफट डिटेक्ट किए थे कोरोना के नए केस, राज्य सरकारें तकनीक से लगा सकती हैं संक्रमण पर लगाम
2 कोरोना के कारण सेंट्रल जेल में खून-खराबा, एक की मौत; कैदियों ने पुलिसकर्मियों-अफसरों को पीटा, फिर दफ्तर में लगा दी आग
3 Coronavirus के संक्रमण के डर से जामिया नगर में CAA विरोधी प्रदर्शन खत्म