चैनल ने ऑक्सिजन से सीटों की तुलना कर दिखाया चुनाव परिणाम, लोगों ने कहा- संवेदनहीन

चुनावी नतीजों के आंकड़ों को दिखाते हुए एक टीवी चैनल ने सीटों की तुलना ऑक्सीजन की किल्लत से कर दी। जिसके बाद लोगों की जमकर प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर देखने को मिली।

oxygen, delhi, electionऑक्सीजन की कमी की वजह से देश की राजधानी दिल्ली के कई अस्पतालों में मरीजों की जान जा चुकी है। साथ ही कई मरीजों के ऊपर मौत का साया अभी भी मंडरा रहा है। (फोटो – पीटीआई)

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है। ताजा रुझानों के अनुसार ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस बहुमत का आंकड़ा पार चुकी है। विधानसभा चुनाव के परिणाम सभी टीवी चैनलों और न्यूज वेबसाइट्स पर दिखाए जा रहे हैं। इसी बीच चुनावी नतीजों के आंकड़ों को दिखाते हुए एक टीवी चैनल ने सीटों की तुलना ऑक्सीजन की किल्लत से कर दी। जिसके बाद लोगों की जमकर प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर देखने को मिली। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो चैनल और उसपर चलाए जा रहे कार्यक्रम को ही संवेदनहीन बता दिया।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से आज देशभर में ऑक्सीजन की किल्लत हो गई है। ऑक्सीजन की कमी की वजह से देश की राजधानी दिल्ली के कई अस्पतालों में मरीजों की जान जा चुकी है। साथ ही कई मरीजों के ऊपर मौत का साया अभी भी मंडरा रहा है। इसी बीच पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों को टीवी पर दिखाते हुए एबीपी न्यूज चैनल ने सीटों की तुलना ऑक्सीजन की किल्लत से कर दी। जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया और खासकर ट्विटर पर जमकर प्रतिक्रिया दी।

मशहूर कॉमेडियन सलोनी गौड़ ने एबीपी न्यूज के वीडियो की क्लिप को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि संवेदनहीनता अपने चरम पर है। जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सलोनी गौड़ के उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एबीपी न्यूज के उस वीडियो पर सवाल उठाए। अभिषेक नाम के एक सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि टीआरपी के लिए कुछ भी किया जा सकता है। वहीं इब्राहिम नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि इन्होने तो कोरोना महामारी का भी मजाक उड़ा दिया।

इसके अलावा अमित शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि असेवंदनशीलता की हद हो गई। इन लोगों ने ऑक्सीजन, अस्पतालों में वेंटीलेटर की कमी को भी चुनाव से जोड़ दिया। वहीं ट्विटर हैंडल sumitfrnz ने लिखा कि ऑक्सीजन की कमी भी इन लोगों के लिए मजाक बन गई है। हम इनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं। बेहद ही संवेदनहीन।

कोरोना महामारी के पश्चिम बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव मतगणना में दोपहर 3 बजे तक तृणमूल कांग्रेस 148 सीटों के बहुमत के आंकड़े को पार करते हुए 200 से ज्यादा सीटों पर पहुंच गई है। हालांकि नंदीग्राम में ममता बनर्जी अभी भी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से पिछड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। भाजपा सिर्फ 80 सीटों पर बढ़त बनाए हुई है। 

Next Stories
1 “मैं फेल नेता हूं”, चुनावों में दीदी-स्टालिन के प्रचार में जान फूंक बोले PK- अब छोड़ रहा हूं ये काम
2 चुनाव आयोग का मुख्य सचिवों को फऱमानः जीत के उल्लास में नेताओं को न लगाने दिया जाए मजमा, उल्लंघन होने पर थाना प्रभारी होगा सस्पेंड
3 Kerala Election Results 2021 Constituency-wise: केरल विधानसभा चुनाव में लेफ्ट की बंपर जीत, जानिए किसने जीती कौन सी सीटें
यह पढ़ा क्या?
X