ताज़ा खबर
 

हेलिकॉप्टर हादसे में बरामद शव की पहचान

तटरक्षक के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले हफ्ते अरब सागर में गिर कर दुर्घटनाग्रस्त हुए पवनहंस हेलिकॉप्टर के मलबे से पायलटों में से एक के शव की पहचान कैप्टन..

Author मुंबई | November 11, 2015 00:22 am
पवन हंस हेलीकॉप्टर (फाइल फोटो)

तटरक्षक के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले हफ्ते अरब सागर में गिर कर दुर्घटनाग्रस्त हुए पवनहंस हेलिकॉप्टर के मलबे से पायलटों में से एक के शव की पहचान कैप्टन टीके गुहा के तौर पर हुई है, वहीं लापता दूसरे पायलट की तलाश की जा रही है। तटरक्षक के प्रवक्ता ने बताया कि कैप्टन गुहा का शव मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे तट पर लाया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

तटरक्षक ने चार नवंबर को मुंबई तट के करीब अरब सागर में पवन हंस हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के छह दिन बाद सोमवार को 14 सीटों वाले वीटीपीडब्लूएफ डाउफिन विमान के कॉकपिट सहित मलबे का पता लगाने के बाद शव बरामद किया था। घटना के वक्त कैप्टन ई सैमुअल और गुहा हेलिकॉटर में सवार थे। प्रवक्ता ने बताया कि बचाव अभियान में कंपनी के साथ तटरक्षक का जहाज ‘सुभद्रा कुमारी चौहान’ अभी भी गहरे समुद्र में मलबे की तलाश में जुटा है और लापता दूसरे पायलट की तलाश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App