ताज़ा खबर
 

सोपोर एनकाउंटरः BJP नेता ने बच्चे का फोटो शेयर कर पूछा ‘पुलित्ज़र लवर?’, जिग्नेश मेवाणी बोले- पता चलता है आप कितने बेशर्म हो

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ टीम पर हुए एक आतंकी हमले के दौरान 1 जवान शहीद हो गया, जबकि एक नागरिक की भी मौत हो गई है। इस हमले के दौरान एक तीन साल के बच्चे की दर्दनाक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरस हो रही है।

Author नई दिल्ली | Updated: July 1, 2020 10:54 PM
jigensh mewani, Jammu and Kashmir, terroristतस्वीर को संबित पात्रा ने शेयर किया है।

कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ टीम पर हुए एक आतंकी हमले के दौरान 1 जवान शहीद हो गया, जबकि एक नागरिक की भी मौत हो गई है। इस हमले के दौरान एक तीन साल के बच्चे की दर्दनाक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरस हो रही है। इस तस्वीर में बच्चा हमले में मृत अपने परिजन के शव के पास बैठा था। तस्वीर को भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी शेयर किया है। जिसके बाद उन्हें गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी ने करारा जवाब दिया है।

पात्रा ने बच्चे की दर्दनाक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा ‘पुलित्ज़र लवर?’ इसपर जिग्नेश मेवानी ने लिखा कि यह शाहख व्यवहार का स्तर है। पहले अनौपचारिक रूप से आर्टिकल 370 को हटाया और आश्वासन दिया कि यह घाटी में शांति लाएगा। फिर उसी समय एक रोते हुए बच्चे का मजाक उड़ाएं और एक कश्मीरी नागरिक की मौत हुई है। इससे पता चलता है आप कितने बेशर्म हो और यहां कोई शांति नहीं है।

पात्रा के इस ट्वीट पर बहुत लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने लिखा “आप सोशल मीडिया के माध्यम से आतंकवाद फैलाना बंद करो और कुछ दिन के लिए यह छोड़ दो।” एक ने लिखा “आपकी आत्मा मर चुकी है, भाजपा से आपको निकाल देना चाहिए।”

बता दें जम्मू-कश्मीर के सोपोर के मॉडल टाउन में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की नाका पार्टी पर आतंकवादियों ने फायरिंग की। इस हमले में सीआरपीएफ के एक जवान शहीद हो गया और एक नागरिक की मौत हो गई। इसके अलावा तीन जवान घायल हुए। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजी दिलबाग सिंह ने कहा कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नहीं रहे गोल्डन बाबा, कपड़ों का कारोबार छोड़ बन गए थे संन्यासी; कांवड़ यात्रा में 21 कारों और 20Kg सोना पहन आए थे चर्चा में
2 Chinese Apps Ban: पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने Tik Tok की पैरवी करने से किया इनकार
3 MP Cabinet Expansion: मध्यप्रदेश में कल होगा मंत्रिमंडल विस्तार, सीएम शिवराज ने किया ऐलान
IPL 2020 LIVE
X