ताज़ा खबर
 

बीच सड़क पर पुलिसवाले से भिड़ी महिला, सीट बेल्ट लगाए हैं तो पैसा क्यों दूंगी? ‘पहचानते नहीं हो, बुखार छुड़ा दूंगी’

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें महिला पुलिस अधिकारी से कहती हैं कि आप मुझे पहचानते नहीं हो, मैं आपका बुखार छुड़ा दूंगी।

Author नई दिल्ली | Updated: September 13, 2019 10:21 PM
पुलिस अधिकारी और महिला ड्राइवर में हुई जमकर बहस। फोटो: VideoGrab

नए ट्रैफिक नियम जब से लागू हुए हैं तब से हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ रही है जो चर्चा का विषय बन रही है। बिहार के पटना से ताजा मामला सामने आया है। यहां पुलिस अधिकारी ने जब एक कार सवार महिला को सीट बेल्ट न पहनने के आरोप में रोका तो महिला बीच सड़क पर पुलिस अधिकारी से भिड़ गई। इस दौरान महिला ने जमकर पुलिस अधिकारी का विरोध किया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें महिला पुलिस अधिकारी से कहती हैं कि आप मुझे पहचानते नहीं हो, मैं आपका बुखार छुड़ा दूंगी।

दरअसल एग्जीबिशन रोड स्थित पुलिस अधिकारी ने जब महिला को रोका तो उनसे कहा कि आपने सीट बेल्ट नहीं पहनी है इसलिए आपका चालान कटेगा। पुलिस अधिकारी के इतना कहते ही महिला भड़क जाती हैं। वह कहती हैं मैंने सीट बेल्ट पहनी है तो मैं किस बात का चालान दूं। वीडियो में महिला कहती हैं ‘आप हर सवारी से पैसा लेते हैं। मेरी गाड़ी को क्यों घुमाया। तुमको कैमरा ऑन करना होगा कि मैंन सीट बेल्ट पहनी थी या नहीं। क्या समझ रखा है तहजीब से बात करो। हम हर चीज के लिए तैयार हैं लेकिन तहजीब से बात करो। पहचानते नहीं हो, बुखार छुड़ा दूंगी।’

वहीं इस दौरान पुलिस अधिकारी कहते हैं मैं आपसे जेबरा क्रॉसिंग का फाइन मांग रहा हूं। इसके बाद महिला ने इस पूरी घटना को लेकर सफाई दी। उन्होंने कहा ‘मैं सीधा जा रही थी लेकिन पुलिस अधिकारी ने मुझसे गाड़ी को घुमाने के लिए कहा। जब मैं गाड़ी घुमाकर लाई तो मुझसे कहा कि सीट बेल्ट कहां है। मैंने कहा पहनी तो हुई है। इसके बावजूद हाथ जोड़कर मुझसे पैसे की मांग करने लगे। मैंने कहा जब मैंने सीट बेल्ट लगाई हुई है तो किस बात का पैसा दूं? इसके बाद मुझसे कहा कि पैस देना ही होगा वर्ना गाड़ी का चालान कर दूंगा।

बहरहाल वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला किस कदर पुलिस वालों से परेशान थी। देखिए पूरा वीडियो: –

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Rare Harvest Moon tonight Updates: आज सबसे ज्यादा चमकीला होगा चांद, जानें क्या है इसका मतलब और इसे कैसे देखें?
2 कोर्टरूम में ईडी से बोले जज- जब 10 दिनों में आरोपी ने आपके सवालों का जवाब नहीं दिया तो अब क्या देगा?
3 अर्थव्यवस्था की मजबूती के लिए खिलाड़ी ने सुझाया ऐसा फार्मूला, मुरीद हुई केंद्र सरकार, COP-14 में बना भारतीय प्रतिनिधि