ताज़ा खबर
 

Bihar Elections: अमित शाह ने कहा ‘लालू चारा चोर, दगाबाज हैं नीतीश कुमार’

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकत्ताओं को संबोधित करते हुए लालू का लालू यादव को चारा चोर और दगाबाज कह डाला।

Author नई दिल्ली/बेगुसराय | September 30, 2015 5:30 PM
BJP President Amit Shah at the Press conference on one year of the Narendra modi Govt at BJP head office in new Delhi on tuesday Express photo by Prem Nath Pandey 26 may 15

जहां एक ओर बिहार के समस्तीपुर में पाप्पू यादव की जुबान फिसल गई जो उन्होंने शिक्षक की तुलना कुत्तों से कर डाली को वहीं दूसरी ओर राज्य के बेगूसराय में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकत्ताओं को संबोधित करते हुए लालू का लालू यादव को चारा चोर और दगाबाज कह डाला।

बेगूसराय में 10 जिलों के कार्यकत्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकत्ताओं से कहा कि आपसी मन-मुटाव छोड़कर जनता के पास जाएं। बिहार में बीजेपी का झंडा लहराएं। अमित शाह ने कहा कि बिहार आज चारा चोर लालू के नाम से बदनाम है। पूरा बिहार आज त्राहिमान है।

उन्होंने कहा कि अरग राज्यो का विकास करना है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व ही आगे लाएगा। बिहार में दवाई, पढ़ाई और सफाई के लिए भाजपा को लाना होगा।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश को हमने नेतृत्व दिया। नीतीश के राज में हमारा अपमान होता था। अमित शाह ने कहा कि नीतीश ने भाजपा की पीठ में खंजर घोंपा है। अपमान सहकर भी हमने जंगलराज से दूर रखा।

आपको बता दें कि इन दिनों अमित शाह ने बिहार चुनाव में जीत हासिल करने के लिए अपना डेरा डाला हुआ है, जहां पर वॉर रूम भी बनाया गया। बिहार चुनाव प्रचार में कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बेगूसराय पहुंचे।

उनके साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, जेपी नड्डा, बिहार भाजपा अध्यक्ष मंगल पांडेय सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे। सम्मेलन में अमित शाह ने पार्टी के बागियों को कड़ा संदेश दिया। साथ ही महागठबंधन को भी निशाने पर लिया।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को बिहार नहीं, परिवार की चिंता है तथा नीतीश ने राज्य की जनता के साथ दगा किया है। बागियों को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं को ‘गीता’ का उदाहरण देकर चुनावी समर में उतरने का आह्वान किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App