ताज़ा खबर
 

LIVE पठानकोट हमला: रक्षामंत्री पर्रिकर का बयान, छह आतंकी मारे गए, कॉम्बिंग ऑपरेशन जारी

पंजाब सरकार ने संभावित आतंकी हमले को लेकर केन्‍द्र सरकार को भी अलर्ट भेज दिया था, इसके बाद राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने आपात बैठक बुलाई थी

pathankot live blog, Pathankot Air Base Attack, pathankot attack, pathankot news, pathankot terror attack, LIVE Pathankot terror attack, 7 martyred, पठानकोट आतंकी हमला, जैश, एयर फोर्स बेस, 7 शहीद, पठानकोट हमला, latest hindi news, hindi news, news in hindiपठानकोट एयर फोर्स बेस के बाहर वाहनों की जांच करते सुरक्षाकर्मी।

पठानकोट एयरबेस पर आतंकी हमले को लेकर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने जानकारी दी है कि छह आतंकियों को मारा जा चुका है और सुरक्षा कारणों से कॉम्बिंग ऑपरेशन चल रहा है। पर्रिकर ने आतंकियों के खात्‍म के लिए सुरक्षाबलों को बधाई भी दी। उन्‍होंने बताया कि छह आतंकी मारे जा चुके हैं और उनके पास से मिले सामान से पता चलता है कि सामान पाकिस्‍तान में बनाया गया था। उन्‍होंने कहाकि आतंकी सुसाइड मिशन पर आए थे और सुरक्षा बलों ने उन पर सही तरीके से काबू पाया। इस मामले में एनआईए जांच कर रही है और जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

इससे पहले सुरक्षा अधिकारियों ने ‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ को बताया कि आतंकी एक जनवरी को दोपहर में पठानकोट एयरबेस में घुसे थे। उच्‍च अधिकारियों का कहना है कि पंजाब पुलिस, सुरक्षा बलों और इंटेलिजेंस एजेंसियों को इस बारे में उसी दिन पता था और इसे देखते हुए जवानों की तैनाती कर दी थी। पंजाब सरकार ने संभावित आतंकी हमले को लेकर केंद्र सरकार को भी अलर्ट भेज दिया था। राज्‍य सरकार के अलर्ट के बाद राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल ने आपात बैठक बुलाई थी और एनएसजी कमांडो को पंजाब भेजा था। इसी बीच जांच के दौरान आतंकियों की मदद करने वाले स्‍थानीय स्रोत को भी खोजा जा रहा है और मारे गए टैक्‍सी ड्राइवर इकगर सिंह पर संदेह जताया जा रहा है। अधिकारियों का कहना है कि उसके फोन पर पाकिस्‍तान से फोन आया था। इसके बाद उसने अपने परिवारवालों को बताया कि उसे पास के गांव से एक व्‍यक्ति को अस्‍पताल ले जाना है।

Live Updates:
सुसाइड मिशन पर आए आतंकियों पर काबू पाने के लिए सुरक्षा बलों को बधाई: पर्रिकर

छह आतंकी मारे गए और सुरक्षा के लिए कॉम्बिंग ऑपरेशन चल रहा है: पर्रिकर

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने प्रेस कांफ्रेंस में ऑपरेशन समाप्‍त होने की बात कही।

एयरफोर्स बेस में फिर से सुनाई दी धमाके दी आवाज

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर वायुसेना चीफ अरुप राहा और थलसेनाध्‍यक्ष दलबीर सिंह के साथ पठानकोट जाएंगे।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आतंरिक सुरक्षा के मुद्दे पर बैठक बुलाई, एनएसए अजीत डोवाल भी मौजूद

अभी तक छह आतंकियों के मारे जाने की खबर

एयर फोर्स बेस में सर्च ऑपरेशन जारी है

सुरक्षाबल सुनिश्चित करना चाहते हैं कि कोई और आतंकी बेस में मौजूद न हो

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पठानकोट हमले के जिम्‍मेदार जैश ए मोहम्‍मद के पाकिस्‍तान में फिर से खड़ा होने के पीछे की पूरी कहानी
2 बीएस बस्‍सी का केजरीवाल वार, बोले- शुक्र है दिल्ली सरकार के अधीन नहीं पुलिस
3 पठानकोट हमला: आतंकियों से आकाओं ने पूछा था, आप पीछे क्यों रह गए
यह पढ़ा क्या?
X