ताज़ा खबर
 

पठानकोट हमला: पाकिस्‍तान को 72 घंटे का अल्‍टीमेटम, रद्द हो सकती है विदेश सचिव वार्ता

इस्‍लामाबाद में उच्‍चायुक्‍त रह चुके कूटनीतिज्ञों के साथ विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज की बैठक के ठीक एक दिन बाद आई पाकिस्‍तान को अल्‍टीमेटम दिए जाने की खबर।

Author नई दिल्‍ली | January 4, 2016 7:07 PM
लाहौर हवाई अड्डे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी का स्वागत किया।

पंजाब के पठानकोट एयर फोर्स बेस पर आतंकी हमले के लिए जिम्मेदार माने जा रहे पाकिस्तान के आंतकी संगठन जैश-ए-मोहमम्द पर भारत ने कड़ा रुख अपनाया है। खबर है कि मोदी सरकार ने पाकिस्‍तान को जैश के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए 72 घंटे का समय दिया है।इस बीच अंग्रेजी अख़बार ‘बिज़नेस स्टैंडर्ड’ ने रिपोर्ट दी है कि पठानकोट हमले के चलते आगामी 15 जनवरी को होने वाली  भारत-पाक विदेश सचिव वार्ता रद्द की जा सकती है। अखबार ने लिखा है कि इस्‍लामाबाद को स्‍पष्‍ट संदेश दे दिया गया है कि अगर जल्‍द कार्रवाई नहीं की गई तो वार्ता रद्द होना तय है।

शनिवार को पठानकोट एयर फोर्स बेस पर आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसके बाद से उनकी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ चल रही है। पठानकोट हमले के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने पाकिस्‍तान में उच्‍चायुक्‍त रह चुके कूटनीतिज्ञों की एक बैठक बुलाई थी, जिसमें उनसे ताजा घटनाक्रम पर राय मांगी गई थी।

Read Also:

LIVE: यूनाइटेड जिहाद काउंसिल ने ली पठानकोट हमले की जिम्‍मेदारी 

पठानकोट के शहीदों की कहानी: छुट्टी से लौटते वक्‍त पोस्‍टर साइज फोटो पत्‍नी को दे गए थे कुलवंत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App