ताज़ा खबर
 

Pathankot Attack: पाकिस्‍तान जांच दल के सामने पूछताछ से पहले दो अहम गवाह लापता

एसपी सलविंदर सिंह का दोस्‍त राजेश वर्मा घर से लापता है और उसके परिवारवालों को भी उसके बारे में कोई खबर नहीं है। सलविंदर का रसोइया मदन गोपाल भी पिछले एक हफ्ते से घर पर नहीं है।

Author गुरदासपुर | Updated: March 29, 2016 1:11 PM
meghalaya, infringe, 13 arrested, international news, world newsrepresentative image

पठानकोट हमले के लिए भारत आई पाकिस्‍तान की ज्‍वाइंट इन्‍वेस्टिगेटिव टीम (JIT) को उन गवाहों से भी पूछताछ करनी है, जिन्‍हें आतंकियों ने एयरबेस में घुसने से पहले अगवा किया था। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि तीन में से दो अहम गवाहों के बारे में कोई खबर नहीं है। एसपी सलविंदर सिंह का दोस्‍त राजेश वर्मा घर से लापता है और उसके परिवारवालों को भी उसके बारे में कोई खबर नहीं है। सलविंदर का रसोइया मदन गोपाल भी पिछले एक हफ्ते से घर पर नहीं है। आपको बता दें कि एसपी सलविंदर सिंह, मदन गोपाल और राजेश वर्मा का आतंकियों ने अपहरण कर लिया था। एसपी सलविंदर की कार से ही वे पठानकोठ एयरबेस तक पहुंचे थे।

Read Also: पाकिस्‍तानी टीम बुलेट प्रूफ SUVs में अमृतसर से रवाना, एयरबेस के बाहर पाक विरोधी नारेबाजी

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्‍तानी टीम के भारत आने से पहले राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने इन तीनों को बुलाया था। मदन गोपाल के बेटे ने बताया कि पांच दिन पहले पुलिस कंट्रोल रूम से फोन आया था कि एनआईए ने उन्‍हें समन किया है। इसके बाद वह दिल्‍ली चले गए और लेटर भी साथ ले गए। दूसरी ओर ज्‍वेलरी शॉप चलाने वाले राजेश वर्मा के बारे में भी कोई खबर नहीं है, उनकी दुकान भी बंद है। राजेश वर्मा के परिवारवालों से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कुछ बताने से इनकार कर दिया। 

Read Also: Pathankot Attack: JIT के पांच सदस्‍यों में पाकिस्‍तान ने भेजे हैं तीन जासूस

Next Stories
1 लंबे समय की कड़वाहट भुलाकर एक दूसरे के साथ गर्मजोशी से पेश आए मुकेश और अनिल अंबानी
2 अरुण जेटली ने कहा- माल्या 9000 करोड़ रुपए से ज्यादा के कर्ज का भुगतान करें बरना होगी कड़ी कार्रवाई
3 पंजाब में वंशवाद: बेटा फ्लॉप हुआ, बेटी ने रुचि नहीं दिखाई तो अमरिंदर सिंह ने लंदन से पढ़े नाती पर लगाया दांव
यह पढ़ा क्या?
X