ताज़ा खबर
 

पासवान ने नीतीश को बताया ‘कलाकार’ और ‘मोर’, आरएसएस की ‘गोद’ में रहने का भी लगाया आरोप 

। पासवान ने कहा, "उनके जैसा ‘कलाकार’ तो उन्होंने दुनिया में देखा ही नहीं, कलाकारी कोई सीखे तो उनसे सीखे।

Author पटना | April 24, 2016 19:06 pm
पासवान ने ताडी को नशा नहीं एक जूस बताते हुए कहा इसके कारोबार पर बिहार की नीतीश कुमार सरकार द्वारा लगायी गयी रोक गलत है। ( FILE PHOTO)

केंद्रीय खाद्य एवं जनवितरण मंत्री रामविलास पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ‘संघ मुक्त’ भारत का आह्वान करने और बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू को लेकर देश के अन्य भागों में छेडे जाने वाले नागरिक अभियान में भाग लेने की घोषणा पर उन पर प्रहार किया। पासवान ने कहा, “उनके जैसा ‘कलाकार’ तो उन्होंने दुनिया में देखा ही नहीं, कलाकारी कोई सीखे तो उनसे सीखे, गजब की बुद्धि है। 17 साल तक भाजपा और आरएसएस के गोद में रहे और अब कहते हैं कि ‘संघ मुक्त’ भारत बनाएंगे और उसके विकल्प में अपने को खडा कर रहे हैं।”

पासवान ने कहा कि नीतीश पर अपने और अपनी पार्टी के पिछले दस सालों के शासनकाल के दौरान बिहार में लोगों को शराब पिलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब कह रहे हैं शराबबंदी के बिहार मॉडल को लेकर पूरे देश में घूमेंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश की हालत ‘मोर’ जैसी है। मोर नाचता है तो बहुत नाचता है पर जब वह अपना पेट देखता है तो उसका नाचना बंद हो जाता है।

पासवान ने ताडी को नशा नहीं एक जूस बताते हुए कहा इसके कारोबार पर बिहार की नीतीश कुमार सरकार द्वारा लगायी गयी रोक गलत है, वे कल इसके विरोध में पटना में धरना देंगे। उन्होंने कहा ताडी का व्यवसाय करने वालों अधिकांश गरीब वर्ग के लोग परेशान हैं कि बहुत से लोग आत्महत्या करने को तैयार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App