ताज़ा खबर
 

केजरीवाल को आतंकी कहने पर आप नेता संजय सिंह का जवाब, BJP ने किया अपमान

आपन नेता संजय सिंह ने सवाल किया कि क्या भाजपा को इस बात से परेशानी है कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में रहने वाले लोगों के जीवन को सरल और सुगम बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं? क्या दिल्ली में विकास की लहर से भाजपा चिढ़ी हुई है?

Author Published on: January 30, 2020 3:12 AM
AAP नेता संजय सिंह। (फाइल फोटो) क्रेडिट – (Indian Express,Tashi Tobgyal)

आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह ने बुधवार को कहा ‘आप’ नेता अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहकर भाजपा ने दिल्ली की जनता का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को इतनी नफरत है कि एक के बाद एक बड़े नेता सार्वजनिक मंच पर अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहकर संबोधित कर रहे हैं।  उन्होंने सवाल किया कि क्या भाजपा को इस बात से परेशानी है कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में रहने वाले लोगों के जीवन को सरल और सुगम बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं? क्या दिल्ली में विकास की लहर से भाजपा चिढ़ी हुई है? क्या भाजपा नहीं चाहती कि दिल्ली में विकास हो? क्या इसीलिए बार-बार भाजपा के नेता अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कह रहे हैं? संजय सिंह पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सुनियोजित तरीके से रची गई साजिश के तहत दिल्ली का माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को सांसद प्रवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहा था, जिसकी शिकायत आज ही हमने चुनाव आयोग में दर्ज कराई है और बावजूद उसके, भाजपा के दूसरे सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की तरफ से एक और बयान आया, जिसमें मनोज तिवारी ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कह डाला। यह बात भाजपा के मन में चल रही एक बड़ी साजिश की ओर इशारा करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता दिल्ली में झूठ फैलाने का काम कर रहे हैं। आप पार्टी ने इसकी निंदा की है।

फर्जी वीडियो पर ‘आप’ कराएगी मामला दाखिल
‘आप’ नेता संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे अभिभावक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा के सांसदों की ओर से सोशल मीडिया पर डाले गए फर्जी वीडियो से आहत हैं।
उन्होंने कहा कि इससे जनता खुद को अपमानित महसूस कर रही है। इसीलिए कई अभिभावकों ने यह तय किया है कि इस अपमान करने के लिए गृह मंत्री अमित शाह पर 100 करोड़ रुपए की मानहानि का मामला दाखिल किया जाएगा।

दिल्ली का वोट तय करेगा, जनता शाहीन बाग के साथ या नहीं : अमित शाह
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दिल्ली वालों का एक वोट तय करेगा कि जनता शाहीन बाग वालों के साथ है या देश विरोधी ताकतों को जेल भेजने वाली सरकार के साथ है। अमित शाह बुधवार को नजफगढ़ भाजपा प्रत्याशी अजीत सिंह खरखरी, बिजवासन प्रत्याशी सत प्रकाश राणा, पालम से प्रत्याशी विजय पंडित व नई दिल्ली प्रत्याशी सुनील यादव के समर्थन में सभा करने के लिए पहुंचे थे।

‘पोल खुलने पर ‘आप’ कह रही अपमान की बात’
अमित शाह ने कहा कि दिल्ली में ऐसी सरकार है जिसने पांच सालों में झूठ का माहौल तैयार कर लिया है। अब जब अरविंद केजरीवाल की पोल खुल रही है तो कहते हैं कि भाजपा वाले दिल्ली का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप पार्टी ने एक हजार नए स्कूल बनाने का वादा किया था। उन्होंने नए स्कूल तो बने नहीं लेकिन जिन इमारतों को गिराने की सिफारिश है वहां पर स्कूल चलाए जा रहे हैं। इस वजह से हजारों बच्चों की जान जोखिम में डाली है। उन्होंने कहा कि आज तक आप पार्टी ने 15 लाख कैमरे, 5000 नई डीटीसी बस, लोगों को स्थायी नौकरी, मुफ्त वाईफाई, यमुना सफाई के लिए कोई काम नहीं किया है। उन्होंने दिल्ली वालों को जहरीला पानी पीने को मजबूर किया। उन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Next Stories
1 रेस्तरां के खाने में रूबी रोबोट का तड़का
2 जरूरी होने पर ही करें चीन की यात्रा: स्वास्थ्य मंत्रालय
3 CAA, NRC केसः BJP सांसद प्रवेश वर्मा का दावा- मिली जान से मारने की धमकी! शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों पर दे चुके हैं विवादित बयान
Coronavirus LIVE:
X