Bihar polls: टिकिट बटवारे को लेकर BJP के सांसद ने अपनी ही पार्टी को दिया अपराधिक करार, जाने क्यों? - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Bihar polls: टिकिट बटवारे को लेकर BJP के सांसद ने अपनी ही पार्टी को दिया अपराधिक करार, जाने क्यों?

बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा सासंद आरके सिंह ने अपनी पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाया है। सिंह ने कहा कि भाजपा अपराध में..

Author नई दिल्ली/पटना | September 26, 2015 3:03 PM
Party selling tickets to criminals: BJP MP RK Singh

बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा सासंद आरके सिंह ने अपनी पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाया है। सिंह ने कहा कि भाजपा अपराध में लिप्त लोगों को उम्मीदवार बना रही है। पार्टी से टिकट लेने के लिए बोलियां लगाई जा रही हैं।

भाजपा सांसद ने पार्टी के आला नेताओं से पूछा है कि अगर यहां भी अपराधियों को टिकट दिया जा रहा है तो ऐसे में जनता दल(यू) और आप (भाजपा में) क्या अंतर रह जाएगा?

आरके सिंह ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिषठ नेता सुशील मोदी से बात करनी चाही, लेकिन जवाब नहीं मिला। उन्होंने कहा, “बिहार की भाजपा इकाई टिकट की एवज में धड़ल्ले से पैसे वसूल रही है। भाजपा सासंद ने कहा कि अच्छे विधायकों को टिकट नहीं दिया जा रहा, लेकिन अपराधियों को टिकट आसानी से मिल जा रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं में इसे लेकर नाराजगी है।”

वहीं दूसरी ओर खबर है कि भाजपा आलाकमान ने आरके सिंह को मनाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। ऑनलाइन प्रसारित खबरों के मुताबिक शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उसे फोन पर वार्ता की। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी भाजपा सांसद को फोन किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App