ताज़ा खबर
 

Bihar polls: टिकिट बटवारे को लेकर BJP के सांसद ने अपनी ही पार्टी को दिया अपराधिक करार, जाने क्यों?

बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा सासंद आरके सिंह ने अपनी पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाया है। सिंह ने कहा कि भाजपा अपराध में..

Party selling tickets to criminals: BJP MP RK Singh

बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा सासंद आरके सिंह ने अपनी पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाया है। सिंह ने कहा कि भाजपा अपराध में लिप्त लोगों को उम्मीदवार बना रही है। पार्टी से टिकट लेने के लिए बोलियां लगाई जा रही हैं।

भाजपा सांसद ने पार्टी के आला नेताओं से पूछा है कि अगर यहां भी अपराधियों को टिकट दिया जा रहा है तो ऐसे में जनता दल(यू) और आप (भाजपा में) क्या अंतर रह जाएगा?

आरके सिंह ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिषठ नेता सुशील मोदी से बात करनी चाही, लेकिन जवाब नहीं मिला। उन्होंने कहा, “बिहार की भाजपा इकाई टिकट की एवज में धड़ल्ले से पैसे वसूल रही है। भाजपा सासंद ने कहा कि अच्छे विधायकों को टिकट नहीं दिया जा रहा, लेकिन अपराधियों को टिकट आसानी से मिल जा रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं में इसे लेकर नाराजगी है।”

वहीं दूसरी ओर खबर है कि भाजपा आलाकमान ने आरके सिंह को मनाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। ऑनलाइन प्रसारित खबरों के मुताबिक शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उसे फोन पर वार्ता की। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी भाजपा सांसद को फोन किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कांग्रेस का CM वसुंधरा पर आरोपः खनन घोटाले में आया राजे का नाम, की CBI जांच की मांग
2 कत्लखानों के मामले में VHP की साध्वी प्राची को मिली बड़ी राहत
3 बकरीद पर भारत ने दिया पाक को यह तोहफा, मां से मिलाएगा 5 साले से बिछड़े बेटे को…
IPL 2020 LIVE
X