ताज़ा खबर
 

कोलकाताः लिफ्ट के बहाने बैठा नेपाली लड़की से किया चलती कार में गैंगरेप

पुलिस ने मामला दर्ज करके, आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

May 30, 2016 10:06 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक चलती कार में एक 25 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना बीती रात 11 बजे साल्ट लेक के सेक्टर पांच की है। पीड़िता नेपाली मूल की है जो कि पिछले तीन साल से कोलकाता में रह रही हैं। शिकायत के मुताबिक पीड़िता रविवार रात को उबेर कैब में एक कॉफी प्वाइंट के लिए घर से निकली थी। लेकिन वह पता भूल गई और सेक्टर पांच के कॉलेज के नजदीक उतर गई।

पुलिस के मुताबिक, ‘पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह कॉफी प्वाइंट का पता भूल गई थी, उसने वहां खड़े एक युवक से पता पूछा। युवक ने कहा कि वह तो जगह के बारे में नहीं जानता लेकिन वह अपने दोस्त से इस बारे में पता कर देता है। इसके बाद उसने किसी को कॉल किया। उसके बाद जल्द ही एक एसयूवी कार आई जिसमें तीन युवक थे। उन्होंने पीड़िता को कॉफी प्वाइंट तक लिफ्ट देने की बात कही। उसके बाद वह युवक उसी कार में पीड़िता के साथ बैठ गया और उसके बाद उन्होंने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। ‘

Read Also:  घर से उठा कर ले गए और किया गैंगरेप, गांव में तनाव, करनी पड़ी पुलिस तैनात

पीड़िता ने साथ ही बताया कि सुबह तीन बजे के आसपास उन्होंने उसे साल्ट लेक इलाके में ही कार से बाहर फेंक दिया। जहां पर वह एक टैक्सी ड्राइवर की मदद से पुलिस स्टेशन पहुंची और उसने पूरी कहानी बताई। जहां उसकी शिकायत दर्ज की गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके, आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने शुरुआती जांच में महिला से रेप होने की बात कही है।

आपको बता दें फरवरी 2012 में भी एक एंग्लो इंडियन महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया था। जिसके बाद यह घटना राष्ट्रीय मीडिया की सुर्खियां बना गया था।

Next Stories
1 प. बंगाल भाजपा अध्यक्ष की सफाई- कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए दिया था कंधा तोड़ने वाला बयान
2 पश्चिम बंगाल बीजेपी चीफ की तृणमूल कांग्रेस को धमकी- खाली हाथों से तोड़ सकते हैं कंधा
3 पश्‍च‍िम बंगाल: तृणमूल की विजय रैली में फेंके गए बम, 6 बच्चे सहित नौ ज़ख्मी
ये पढ़ा क्या?
X