ताज़ा खबर
 

‘वेतन लेकर मक्कारी करेंगे तो डंडे पड़ेंगे, जनता के नौकर हैं, खुद को शहंशाह न समझें’, राहुल के समर्थन में पप्पू यादव का पीएम पर निशाना

जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

Rahul Gandhi. BJP, Pappu Yadavराहुल गांधी के समर्थन में बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव उतर आए हैं।(फाइल फोटो)

बेरोजगारी को लेकर पीएम मोदी पर हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने निशाना साधा था। अब उनके समर्थन में बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव उतर आए हैं। जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, प्रधानमंत्री जी पीठ मज़बूत नहीं कीजिए,युवाओं को रोजगार देने के लिए व्यायाम कीजिए।युवाओं को बेरोजगार बनाएंगे तो वह अपना हक़ डंडे के जरिए लेने का माद्दा रखते हैं।

खुद को शाहंशाह,सुल्तान,बादशाह,सम्राट न समझें।आप जनता के नौकर हैं,वेतन लेकर मक्कारी करेंगे तो डंडे पड़ेंगे।तैयार रहिए!
दरअसल,राहुल ने दिल्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि पीएम 6 महीने बाद घर से भी नहीं निकल पाएंगे देश का बेरोजगार युवा उन्हें डंडे से मार लगाएगा।

राहुल गांधी के इस बयान को लेकर पीएम मोदी ने पलटवार करते हुए संसद में कहा था कि ‘मैंने कांग्रेस के एक नेता का कल वक्तव्य सुना कि 6 महीने में मोदी को डंडे मारेंगे। ये काम थोड़ा कठिन है, तो तैयारी में 6 महीने लगते ही हैं।

मैंने भी तय किया है कि 6 महीने में सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा। 20 साल से मैंने जिस प्रकार से गंदी गाली सुनकर खुद को गालीप्रूफ बना दिया है तो, 6 महीने ऐसी मेहनत करूंगा की मेरी पीठ को हर डंडा सहने की ताकत मिले।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बंगाल: ममता सरकार के सामने एक न चली गवर्नर जगदीप धनखड़ की, न चाहते हुए भी पढ़ना पड़ा CAA,NRC के खिलाफ लिखित भाषण
2 टीवी डिबेट में शाहीन बाग पर भड़के मुस्लिम स्कॉलर की फिसली जुबान- ‘भाजपा के गंवारों को, स्कूल भेजो सा.. को’
3 ‘देश अभी पूरा आजाद नहीं हुआ है’, टीवी डिबेट में बोले मुस्लिम नेता, बिफर पड़े एंकर, बोले- अब क्या चाहिए?
IPL 2020 LIVE
X