ताज़ा खबर
 

NIT स्टूडेंट के समर्थन में पैंथर्स पार्टी निकालेगी दिल्ली से श्रीनगर तक ‘तिरंगा रैली’

जम्मू कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी राष्ट्रीय अखंडता के संदेश के प्रसार के लिए और एनआईटी श्रीनगर के ‘राष्ट्रवादी’ विद्यार्थियों के समर्थन में अगले महीने नई दिल्ली से श्रीनगर तक की पांच दिवसीय तिरंगा रैली निकालेगी।

Author श्रीनगर | April 30, 2016 18:48 pm
पार्टी ने एनआईटी विवाद पर भाजपा की चुप्पी पर अपनी पीड़ा व्यक्त की।

जम्मू कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी (जेकेएनपीपी) राष्ट्रीय अखंडता के संदेश के प्रसार के लिए और एनआईटी श्रीनगर के ‘राष्ट्रवादी’ विद्यार्थियों के समर्थन में अगले महीने नई दिल्ली से श्रीनगर तक की पांच दिवसीय तिरंगा रैली निकालेगी। जेकेएनपीपी प्रमुख और पूर्व मंत्री हर्षदेव सिंह ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि जेकेएनपीपी राष्ट्रीय अखंडता, एकता और सद्भाव के संदेश के प्रसार के लिए चार मई और आर्ठ मई के बीच दिल्ली के लाल किले से श्रीनगर के लालचौक तक रैली निकालेगी।

सिंह ने एनआईटी विवाद पर भाजपा की चुप्पी पर अपनी पीड़ा व्यक्त की। संवाददाता सम्मेलन में उनके साथ प्रदेश जेकेएनपीपी अध्यक्ष बलवंत सिंह मानकोटिया और पूर्व मंत्री यशपाल कुंडल भी थे। सिंह ने तिरंगा का सम्मान रखने और राष्ट्रविरोधी तत्वों का सामना करने पर राष्ट्रवादी विद्यार्थियों के साथ किए गए बुरे बर्ताव की निंदा की। उन्होंने कहा कि जिस अप्रिय स्थिति की वजह से राष्ट्रवादी विद्यार्थी घाटी से चले गए, वह स्थिति तब और खराब हो गयी जब राज्य सरकार द्वारा नियुक्त जांच अधिकारी ने अपनी जांच रिपोर्ट में कथित रूप से इन विद्यार्थियों को ही कथित रूप से अकादमिक माहौल बिगाड़ने के लिए अभ्यारोपित कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App