ताज़ा खबर
 

लाइव शो में BJP नेता पर पैनलिस्ट ने चला दी थी चप्पल, VIDEO शेयर कर बोले लोग- चैनल का करो बहिष्कार

लाइव डिबेट में BJP नेता पर एक मेहमान ने चप्पल चला दी थी। घटना से जुड़ा वीडियो रविवार को माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर वायरल हुआ।

tv debate , ysr congress , TDP , bjpABN TV पर लाइव डिबेट में BJP नेता पर एक मेहमान ने चप्पल चला दिया (फोटो – ABN TV )

आंध्र प्रदेश के ABN TV पर लाइव डिबेट में BJP नेता पर एक मेहमान ने चप्पल चला दी थी। घटना से जुड़ा वीडियो रविवार को माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर वायरल हुआ, जबकि #BoycottABNTV के तहत इस चैनल के बहिष्कार की मांग उठाने लगे। लोग बोले टीवी पर होने वाली चर्चा कितना गंदा स्वरूप ले लेती है। बीजेपी में राज्य इकाई के महासचिव पर एक अन्य पैनलिस्ट ने चप्पल फेंक कर मार दी, जबकि पार्टी ने इसकी निंदा की है। यह दुखद है कि टीवी डिबेट में चैनल अभी भी टीडीपी के गुंडों को आमंत्रित कर रही है।

दरअसल, यह पूरा मामला चार दिन पहले का है। विष्णुवर्धन रेड्डी आंध्र बीजेपी महासचिव हैं। डिबेट में उनके साथ अमरावती ज्वॉइंट ऐक्शन कमेटी के कन्वीनर के श्रीनिवास राव और बाकी मेहमान भी मौजूद थे। इसी बीच, एक पल ऐसा आया जब श्रीनिवास रेड्डी की बात पर नाराज हो कर आपा खो बैठे। शो में ही उन्होंने पहले चप्पल उतारने की धमकी दे दी। इस पर बीजेपी नेता ने उन्हें हद में रहने को कहा, तो उन्होंने ताव में चप्पल उतारकर उन्हें उसे मारा। हालांकि, शो की हालात बिगड़ते देख एंकर ने इस घटना के फौरन बाद ब्रेक लेने की घोषणा कर दी थी। पर इस दौरान वे दोनों अपनी कुर्सियों से खड़े होते दिखे, जबकि अन्य लोग उन्हें संभालने आगे आते नजर आए थे। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता ने राव के टीडीपी से रिश्ते होने का आरोप लगाया था, जिस पर बुरी तरह भड़क उठे थे।

टि्वटर पर उठी चैनल के बहिष्कार की मांगः @MittaVamsiBJP ने कहा, “एबीएन टीवी सिर्फ टीडीपी की कठपुतली है। टीडीपी के स्पॉन्सर्ड नेता ने बीजेपी प्रवक्ता पर चप्पल फेंकी।” @im_drrishi के हैंडल से कहा गया, “चैनल पर शर्म आती है। वे आखिरकार ऐसे लोगों को बुलाते ही क्यों हैं?” @AkhilApuri
ने लिखा, “मुझे लगता है कि जो बीजेपी नेता ने कहा वह चैनल को समझ नहीं आया। वह कॉमेडी पीस हैं। उन्हें प्रोफेसर से बढ़िया तमाचा पड़ा।” @Saurabhk4u ने पूछा- मैंने तो इस चैनल का बॉयकॉट कर दिया है, क्या आप लोग कर रहे हैं?

एक नजर में जानें श्रीनिवास राव कोः राव अमरावती को राजधानी बनाने से जुड़े आंदोलन में खासा ऐक्टिव रहे थे। वाईएस जगन मोहन रेड्डी सरकार द्वारा सूबे में तीन राजधानियां बनाने के फैसले के खिलाफ उन्होंने भी आवाज बुलंद की थी।

टीवी पर पहले भी चल चुका है जूता!: वैसे, यह पहला मौका नहीं है, जब टीवी शो पर चप्पल चली हो। इससे पहले, साल 2019 में जूता चला था। जूता मारने और पिटने वाले दोनों ही बीजेपी से थे। फर्क सिर्फ इतना था कि मारने वाला सांसद (शरद त्रिपाठी) था, जबकि पिटने वाला विधायक (राकेश सिंह बघेल)। हालांकि, महीने भर पहले ही उन दोनों को इस मामले में बड़ी राहत मिली, क्योंकि बताया गया कि दोनों के खिलाफ वारंट निरस्त हो गए हैं।

Next Stories
1 मुकेश अंबानी की सुरक्षा को चुनौती, आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी, इजरायली दूतावास कनेक्शन
2 कृषि कानूनः BJP ने तो अंग्रेजों को भी पछाड़ दिया- महापंचायत में बोले CM केजरीवाल, टिकैत के आंसुओं पर कही ये बात
3 जब नवजोत सिंह सिद्धू के घूंसे से हो गई थी शख्स की मौत, बोले थे- मैं गौतम बुद्ध तो नहीं हूं
ये पढ़ा क्या?
X